Bollywood / विजय वर्मा ने किया 'अ सूटेबल बॉय' पर काम करने के अनुभव को शेयर

Zoom News : Aug 31, 2020, 06:41 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | विजय वर्मा को गल्ली बॉय के किरदार 'मोईन भाई' ने वह पहचान दी जिसके वह हकदार थे। आज हर कोई उन्हें मोईन भाई के नाम से जानता है और उनकी एक्टिंग को लेकर अब हर जगह चर्चे है। लोग अब उन्हें नए किरदार में देखना चाहते है और वह अब जल्दी ही नेटफ्लिक्स पर आ रही सीरीज 'अ सूटेबल बॉय ' में नजर आने वाले हैं। एक इंस्टाग्राम पोस्ट के द्वारा, उन्होंने उस शो पर काम करने के अपने अनुभव को किया शेयर।

विजय ने तब्बू और ईशान के साथ रीडिंग सेशन के दौरान की अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, "यहाँ से सब शुरू हुआ था। टेबल रीड। मेरी सीट सईदा के बराबर रखी गयी थी। कुछ समय के लिए तो मेरी सांस रुक सी गयी थी और मुझे समझ नहीं आ रहा था की मैं क्या करू। फिर तब्बू कमरे के अंदर आयी और एक बार जब रीडिंग शुरू हुई।..हम दोनों सिर्फ हस्ते रहे जब किसी ने यूमर को अच्छे से पढ़ा। मैं उस दिन पूरी कास्ट और क्रू से मिला। यह पूरा प्रोसेस मेरे लिए बहुत ही शानदार अनुभव रहा। मुझे अपने बहुत अच्छे दोस्त /फैन ईशान के साथ काम करने का मौका मिला। इस टीम ने मीरा नायर के दिशा निर्देश में बहुत ही यूनिक और स्पेशल शो बनाया है। इंतजार कीजिये #अ सूटेबल बॉय "

विक्रम सेठ की नावेल पर आधारित 'अ सूटेबल बॉय' को एंड्रू डेविस ने छः एपिसोड की सीरीज में बदला है जिसे ऑस्कर नॉमिनेटेड डायरेक्टर मीरा नायर ने डायरेक्ट किया है। यह कहानी आजादी के बाद 1951 में मुश्किलों से जूझती उत्तर भारत के चार परिवारों की कहानी हैं।

शो में ईशान खटटर मान कपूर के रोल में नजर आएंगे  और तब्बू सईदा बाई के किरदार में नजर आएँगी। शो में न्यू कमर तान्या मानिकतला लता मेहरा  के रोल में नजर आएँगी। इसके साथ साथ शो में रसिका दुगल, राम कपूर, विवान शाह, विनय पाठक भी नजर आएंगे।  शो जल्द ही नेटफ्लिक्स इंडिया पर रिलीज़ किया जायेगा।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER