Vikas Divyakirti Viral Video / विकास दिव्यकीर्ति ने माता सीता के खिलाफ की कथित विवादित टिप्पणी, आखिर क्या है वायरल वीडियो की सच्चाई?

Zoom News : Nov 11, 2022, 05:56 PM
Vikas Divyakirti Viral Video: सोशल मीडिया पर कब क्या ट्रेंड हो जाए किसी को नहीं पता है। कल देर  से रातसोशल मीडिया पर इंडिया के हारने के बाद से ही रोहित शर्मा और केएल राहुल ट्रेंड कर रह थे। इसी बीच शुक्रवार की सुबह-सुबह #BanDrishtiIAS टॉप पर ट्रेंड करने लगा है। इसके बाद से लोगों ने दृष्टि आईएएस के संस्थापक विकास दिव्यकीर्ति को ट्रोल कर दिया है। 

क्यों ट्रेंड हुआ #BanDrishtiIAS

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था, जिसमें विकास खुद दिखाई दे रहे हैं। इस वायरल वीडियो के मुताबिक, भगवान राम और सीता पर एक कथित टिप्पणी करते हुए नजर आ रहे हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं कि जब माता सीता के खिलाफ बोल रहे हैं तो हंसते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। कई यूजर्स ने हिंदुओं के भावनाओं के आहत पहुंचाने की बात कही। #BanDrishtiIAS इस हैशटैग पर देखते ही देखते ही कई हजारों ने लोगों ने ट्विट कर दी।

अब कर रहा है ये ट्रेंड 

#BanDrishtiIAS इस ट्रेंड के बाद कई यूजर्स ने आरोप लगाया कि विकास सर की वीडियो आधा-अधूरा वायरल किया जा रहा है। इसके बाद से ट्विटर पर #ISupportDrishtiIAS ट्रेंड करने लगा। इस हैशटैग का यूज करते हुए लोगों ने लिखा कि पूरी वीडियो देखने की जरुरत है। इस वीडियो को बीजेपी की नेता के ट्विटर हैंडल से अपलोड किया गया था, जिसके बाद से ये वीडियो वायरल होने लगा। वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने विकास के खिलाफ लिखना शुरु कर दिया।

कौन हैं विकास दिव्यकीर्ति

विकास दिव्यकीर्ति Drishti Ias के फाउंडर हैं। ये एक कोचिंग संस्थान हैं जो की दिल्ली में स्थित है। विकास आईएएस ऑफिसर रहे चुके हैं। वो नौकरी छोड़कर टीचिंग लाइन में आ गए। इसके अलावा यूट्यूब पर भी इनकी एजुकेशनल वीडिया आती है। इनके कई लाख सब्सक्राइबर्स है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER