नेकबैंड / घरेलू कंपनी VingaJoy ने लॉन्च किया वायरलेस नेकबैंड

Zoom News : Aug 18, 2021, 12:15 PM
घरेलू मोबाइल एक्सेसरी एवं इलेक्ट्राॅनिक्स ब्रांडों में से एक विंगाजाॅय ने अपने सीएल-5170 बाउंस सीरीज वायरलेस नेकबैंड को लाॅन्च कर दिया है। ये नेकबैंड एचडी ऑडियो क्वॉलिटी के साथ आते हैं। इस नेकबैंड की बैटरी को लेकर 10 घंटे तक के नाॅनस्टाॅप प्लेटाइम का दावा किया गया है। विंगाजाॅय बाउंस सीरीज नेकबैंड की कीमत 2,499 रुपये रखी गई है और इसे तमाम रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है।


विंगाजाॅय का यह हल्का और स्पोर्टी लुक वाला नेकबैंड उनके लिए परफेक्ट है जो नेकबैंड के उलझने वाले वायर से परेशान रहते हैं। इस नेकबैंड के दोनों बड्स में मैग्नेटिक पावर है जो दोनों को आपस में जोड़े रखता है। इसके साथ कॉलिंग के लिए इन-बिल्ट माइक भी मिलता है। विंगाजाॅय बाउंस सीरीज सीएल-5170 में ब्लूटूथ 5.0 है और यह एंड्राॅयड तथा आईओएस डिवाइस, दोनों के साथ जुड़ने में सक्षम है।


विंगाजाॅय के सह-संस्थापक ललित अरोड़ा ने इस लाॅन्च पर कहा, ‘हम वियर एंड क्रिस्टल क्लियर के साथ हियर स्पोर्टी नेकबैंड पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। यह उन व्यस्त लोगों के लिए बेहद महत्वपूर्ण है जो स्पोर्टी डिजाइन के साथ आना-जाना पसंद करते हैं। मौजूदा वर्क-फ्राॅम-होम की वजह से बाजार तेजी से बदल रहा है, इसलिए हम अपने उपभोक्ताओं को उनके ऑडियो जरूरतों के साथ शानदार समाधान प्रदान करना चाहते हैं।'

बता दें कि इससे पहले VingaJoy ने जून में एक नया वायरलेस स्पीकर VingaJoy GVT-298 लॉन्च किया है। इसकी कीमत 2,999 रुपये रखी गई है। यह स्पीकर आकर्षक डिजाइन और प्रीमियम लुक के साथ आता है। यूजर्स की सुविधा के लिए इसमें यूएसबी प्लेइंग भी दी गई है। स्पीकर को लेकर क्रिस्टल-क्लियर हाई क्वालिटी साउंड और टिकाऊ बैटरी लाइफ का दावा किया गया है। यह स्पीकर तीन अलग अलग रंगों में उपलब्ध है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER