Special / ट्रैफिक जाम में पिंजरे से निकलकर भागी मुर्गी, कारवाले ने यूं कर ली चोरी

Zoom News : May 17, 2021, 12:51 PM
Special | इंटरनेट पर कई बार ऐसी घटनाएं देखने को मिल जाती हैं, जिसका अंदाजा लगा पाना मुश्किल होता है। अमूमन आपने मुर्गी को पकड़ने वाले लोग पोल्ट्री फॉर्म पर देखा होगा, लेकिन एक शख्स ने ट्रैफिक जाम में फंसे मुर्गी से लदे गाड़ी के भीतर से निकलने वाली मुर्गी को कुछ अलग अंदाज में पकड़ा। पीछे से एक शख्स ने मुर्गी को पकड़ने का पूरा वीडियो अपने कैमरे में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

मुर्गी की चोरी का नया अंदाज

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रैफिक जाम में फंसे एक गाड़ी से एक मुर्गी निकलकर बाहर आ जाती है। जैसे ही मुर्गी उड़ने की कोशिश करती है तो वह नीचे जमीन पर आकर बैठ जाती है। कुछ ही सेकंड में पीछे खड़े एक कार से आदमी निकलता है और उस मुर्गी को उठाकर अपने कार के भीतर रख लेता है। मुर्गी की चोरी का यह अंदाज शायद ही आपने कभी देखा होगा।

कार में बैठकर उड़न-छू हुआ मुर्गी चोर

मुर्गी को कार में भरने के तुरंत बाद वह कार में बैठकर तुरंत उड़न-छू हो जाता है। हालांकि कैमरे में रिकॉर्ड हुए इस वीडियो के बारे में शख्स को बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था। इस मुर्गी चोरी का वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और इस पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER