IND vs PAK / मैच से पहले मीडिया के इस सवाल पर चिढ़े कोहली, बोले- 'मसाला नहीं दूंगा'

Zoom News : Oct 23, 2021, 09:33 PM
IND vs PAK | विराट कोहली (Virat Kohli) आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) के बाद क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में टीम इंडिया (Team India) की कप्तानी से इस्तीफा दे देंगे। हालांकि इस मुद्दे पर किंग कोहली फिलहाल कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

कप्तानी छोड़ने पर क्या बोले कोहली?

विराट कोहली (Virat Kohli) ने भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच हाई वोल्टेज मुकाबले से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान टीम इंडिया (Team India) की कप्तानी छोड़ने के अपने फैसले को लेकर किसी तरह की बहस में पड़ने से उन्होंने इनकार कर दिया।

‘मसाला’ देनें के मूड में नहीं है विराट

विराट कोहली (Virat Kohli) ने सितंबर में ही अपने इस फैसले का ऐलान कर दिया जिसके बाद काफी चर्चाएं होने लगी थी। लेकिन शनिवार को पत्रकारों के सलाव पर उन्होंने का कि वो इस मसले पर विवाद की उम्मीद करने वालों को कोई ‘मसाला’ नहीं देंगे।

बात का बतंगड़ नहीं बनाना चाहते

विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि वो इस मुद्दे पर पहले काफी कुछ बोल चुके हैं औप अब वो बात का बतंगड़ बनाने के मूड में नहीं है। कप्तानी के सवाल पर चिढ़ते हुए कोहली ने कहा कि इस वक्त हमारा ध्यान वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन करने पर है।

'टीम के तौर पर काम करना है'

विराट कोहली (Virat Kohli) ने ये भी कहा कि एक टीम के तौर पर हमें जो करने की जरूरत है वो करना है। बाकी लोग उन चीजों को ‘खोदने’ की कोशिश कर रहे हैं, जो मौजूद नहीं हैं और मैं कोई ऐसा शख्स नहीं हूं जो ऐसे किसी को ‘मसाला’ दूं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER