मनोरंजन / अरुण जेटली स्टेडियम में यूं हुआ विराट कोहली स्टैंड का अनावरण: देखें तस्वीरें

NavBharat Times : Sep 13, 2019, 07:38 AM
क्रिकेट फैन्स के लिए गुरुवार का दिन खास रहा। आज दिल्ली के ऐतिहासिक फिरोजशाह कोटला स्टेडियम का नाम बदलकर पूर्व केंद्रीय मंत्री और DDCA के पूर्व अध्यक्ष अरुण जेटली के नाम पर अरुण जेटली स्टेडियम कर दिया। इस मौके पर इस स्टेडियम में बने पविलियन स्टैंड का नाम विराट कोहली पविलियन किया गया है।

इस अवसर पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, कैप्टन विराट कोहली समेत कई दिग्गज क्रिकेटर्स मौजूद थे।

इस मौके पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ मिलकर संयुक्त रूप से यह खास बटन दबाया। यह कार्यक्रम कोटला मैदान (अरुण जेटली स्टेडियम) से कुछ दूर जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित हुआ।

यहां ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए सभी ने यहां लगे परदे पर विराट कोहली पविलियन का अनावरण होते हुए देखा।

इस मौके पर टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली इस मैदान और तब के DDCA अध्यक्ष अरुण जेटली के साथ अपनी कुछ यादों को याद भी किया। इस मौके पर विराट ने बताया, 'मेरे पिता के निधन (2006) पर अरुण जेटली उन्हें सांत्वना देने उनके घर भी आए थे।'

इस मौके पर विराट कोहली के साथ उनकी पत्नी और बॉलिवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी साथ थीं। कार्यक्रम की शुरुआत से पहले साथ आता यह कपल...

इस मौके पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के अलावा यहां मौजूदा पूरी टीम इंडिया मौजूद थी। टीम के कोचिंग और स्पॉर्टिंग स्टाफ के सदस्य भी इस कार्यक्रम में मौजूद थे।

इस अवसर पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दिवंगत नेता अरुण जेटली के परिजनों से रू-ब-रू होते हुए।

इस मौके पर DDCA ने यहां खिलाड़ियों को वार्षिक अवॉर्ड भी बांटे। इस मौके पर इंटरनैशनल क्रिकेट में अपने पैर जमा चुके दिल्ली के ये खिलाड़ी मस्ती मूड में दिखे।

नवदीप सैनी, विराट कोहली, शिखर धवन और ऋषभ पंत (बाएं से दाएं)

इस फंक्शन में मंच पर पूरी टीम इंडिया


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER