बॉलीवुड / अक्षय बोले- 'मेरी पिक्चर डुबो दी', विवेक ने ऐसे किया रिएक्ट

Zoom News : Mar 26, 2022, 09:58 PM
बॉलीवुड | विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) निर्देशित फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है, हालांकि ऐसे कयास लग रहे हैं कि राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) स्टारर फिल्म आरआरआर (RRR) ने द कश्मीर फाइल्स के कलेक्शन पर थोड़ा ब्रेक लगाया है। याद दिला दें कि ऐसे ही कुछ वक्त पहले ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बच्चन पांडे (Bachchhan Paandey) के कलेक्शन पर द कश्मीर फाइल्स का असर पड़ा था। अक्षय ने इस पर एक इवेंट में कहा था कि द कश्मीर फाइल्स ने मेरी पिक्चर डुबो दी, वहीं इस पर विवेक अग्निहोत्री ने भी रिएक्ट किया है। 

क्या बोले अक्षय कुमार

अक्षय कुमार हाल ही में भोपाल के एक कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम में अक्षय ने कहा, 'फिल्म सिर्फ मनोरंजन का साधन नहीं हैं। ये सामाजिक संदेश देने और सच बयान करने का भी माध्यम हैं। द कश्मीर फाइल्स की पटकथा ने सबको झकझोर दिया है। फिल्म निर्माताओं को ऐसी फिल्मों पर भी कार्य करना चाहिए जो देश निर्माण में सहयोगी बनें। चित्र भारती के माघ्यम से यह विचार देश में अवश्य जाएगा। विवेक जी ने कश्मीर फाइल्स बनाकर हमारे देश के एक बहुत बड़े दर्दनाक सच को सामने रखा है। ये एक फिल्म एक  वेव (Wave) बनकर आई, ये और बात हैं कि मेरी पिक्चर को भी डुबो दिया।'

ये हैं अक्षय की आने वाली फिल्में

अक्षय कुमार ने फिल्म कश्मीर फाइल्स के बारे में कहा कि वह फिल्म तूफान है और हम उसका शिकार हो गए हैं। सिर्फ साउथ की फिल्में करने और ऑरिजनल फिल्में नहीं करने की बात पर अक्षय कुमार ने कहा कि यह पूरी तरह से सच बात नहीं है। मैं ऑरिजनल स्क्रिप्ट भी करता हूं। मेरी आने वाली फिल्में पृथ्वीराज, रक्षा बंधन, राम सेतु, OMG2 और गोरखा जैसे नाम इनमें शामिल हैं। अक्षय कुमार ने कहा कि हां, इनमें कुछ रीमेक फिल्में भी हैं लेकिन ऐसा इसलिए है क्योंकि ये ऐसी फिल्में हैं जिन्हें मैंने देखा और पसंद किया है और मैं अपने दर्शकों के लिए इसे लाने के लिए एक्साइटेड हूं। यह एकतरफा सौदा नहीं है, यहां तक ​​कि दक्षिण भारतीय फिल्में भी हमारे उद्योग से स्क्रिप्ट उधार लेती हैं। हाल के दिनों में, मेरी अपनी फिल्में जैसे 'स्पेशल 26', 'ओह माय गॉड!' आदि को साउथ में फिर से बनाया गया है।

द कश्मीर फाइल्स का कलेक्शन

अक्षय के इस वीडियो को शेयर करते हुए विवेक ने ट्विटर पर लिखा, 'द कश्मीर फाइल्स की तारीफ के लिए आपका शुक्रिया अक्षय।' बता दें कि रिलीज के तीसरे हफ्ते भी द कश्मीर फाइल्स को दर्शक मिल रहे हैं। छोटे बजट की इस फिल्म ने अभी तक कुल 211.83 करोड़ का घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने दावा करते हुए कहा कि कश्मीर के मुद्दे को लेकर अब तक काफी फिल्में बनी हैं, लेकिन किसी ने वास्तविकता को नहीं दिखाया। बल्कि उन फिल्मों के माध्यम से आतंकवादियों के पक्ष को मजबूत करने का प्रयास किया गया। अब दौर बदल रहा है और फिल्मों के माध्यम से भारत के विमर्श को आगे बढ़ाने का कार्य किया जा रहा है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER