गैजेट / पंच होल डिस्प्ले वाला वीवो Z1 प्रो तीन वैरिएंट में लॉन्च, कीमत 14,990 रु. से शुरू

Dainik Bhaskar : Jul 03, 2019, 05:29 PM
गैजेट डेस्क. चीनी स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने बुधवार को अपने फुली लोडेड स्मार्टफोन वीवो Z1 प्रो को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसे रैम और स्टोरेज के हिसाब से तीन वैरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसकी शुरूआती कीमत 14,990 रुपए है। यह कंपनी का पहला फोन है जिसमें इन-डिस्प्ले कैमरा (पंच होल) मिलेगा। फोन में 6.53 इंच क डिस्प्ले और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर है।

वीवो Z1 प्रो के खास स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

फोन प्री लोडेड गेम मोड 5.0 मिलेगा जिसमें 4D वाइब्रेशन और 3D सराउंड साउंड मिलता है। यह पबजी मोबाइल क्लब ओपन 2019 का ऑफिशियल स्मार्टफोन है।

इसे खासतौर पर यंग स्मार्टफोन यूजर के लिए डिजाइन किया है। इसमें मल्टी टर्बो फीचर है जिसमें सेंटर टर्बो, एआई टर्बो, नेट टर्बो, कूलिंग टर्बो और एआईटी++ टर्बो की सुविधा मिलती है जो फोन की परफॉर्मेंस को बढ़ाते हैं।

इसमें वॉयस चेंजर और डेडिकेटेड एआई बटन मिलता, जिससे आसानी से गूगल असिस्टेंट और अन्य वॉयस असिस्टेंट को एक्सेस किया जा सकता है।

फोन में 32 मेगापिक्सल का इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा मिलेगा। इसके अलावा फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी मिलेगा। इसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा विद 120 डिग्री सुपर वाइड एंगल व्यू और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा है जो खासतौर पर बुके इफेक्ट के लिए है।

कैमरे में एआई फिल्टर, बैकलाइट एचडीआर, पोर्ट्रेट बुके, पोर्ट्रेट लाइट इफेक्ट, एआई स्टीकर्स, एआई ब्यूटी और लाइव फोटो जैसे फीचर्स मिलेंगे।

फोन में 64 जीबी से 128 जीबी तक का स्टोरेज उपलब्ध है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 वर्जन, जीपीएस, यूएसबी 2.0 विद ओटीजी और 3.5 एमएम का हेडफोन जैक है।

इसमें एक्सीलेरोमीटर, एंबिएंट लाइट, फिंगरप्रिंट, मैग्नोमीटर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर भी मिलेगा। फोन में 5000 एमएएच बैटरी है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह 21 दिन का स्टैंडबाय टाइम और सिंगल चार्जिंग में 40 घंटे का वॉयस कॉलिंग टाइम मिलेगा। यह फोन सिर्फ 201 ग्राम वजनी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER