Tech / Vodafone Idea ने लॉन्च किया डिजिटल एक्सक्लूसिव प्लान

Zoom News : Dec 18, 2020, 07:16 PM
Vodafone Idea ने अपने सिम की होम डिलीवरी सेवा का विस्तार एक नए प्लान के साथ किया है। Vodafone Idea ने अब 399 रुपये का ‘Digital Exclusive’ नाम से प्री-पेड प्लान लॉन्च किया है। यह सेवा उनलोगों के लिए है जो ऑनलाइन सिम ऑर्डर करते हैं और घर पर डिलीवरी चाहते हैं। नए सिम के साथ वोडाफोन का यह प्लान अन्य कंपनियों के मुकाबले सस्ता है।

Vodafone Idea के डिजिटल एक्सक्लूसिव प्लान के फायदे
यदि आप 399 रुपये के प्लान के साथ सिम को कंपनी की वेबसाइट से ऑर्डर करते हैं तो सिम की डिलीवरी आपके घर पर होगी। इस प्लान में 56 दिनों की वैधता मिलेगी और इसमें रोज 1.5 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। कंपनी का दावा है कि महज तीन दिन में इस प्लान को लेकर तीन लाख लोगों ने दिलचस्पी दिखाई है। इस प्लान में रोज 100 SMS मिलता है।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वोडाफोन आइडिया और एयरटेल के पास पहले पांच FRC (फर्स्ट रिचार्ज) हैं जिनमें 97 रुपये, 197 रुपये, 297 रुपये, 497 रुपये और 647 रुपये के एफआरसी शामिल हैं। अब एक नया एफआरसी 399 रुपये का जुड़ गया है।

नए ऑफर के अलावा कंपनी ने 297 रुपये का नया प्लान भी पेश किया है जिसमें 28 दिनों तक रोज 1.5 जीबी डाटा मिल रहा है। इस प्लान में रोज 100 मैसेज और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिल रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER