मंनोरजन / फैंस का इंतजार खत्म, रिलीज हुआ सिद्धार्थ-शहनाज का पहला गाना, देखकर कहेंगे WOW

News18 : Mar 24, 2020, 02:46 PM
मुंबई- सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhartha Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के फैंस जिस घड़ी का इंतजार कर रहे थे, वो इंतजार अब खत्म हो गया है। सिडनाज की इस जोड़ी का पहला गाना भुला दूंगा (Bhula Dunga) रिलीज हो गया है। इस गाने में बिग बॉस की इस चहेती जोड़ी की सिजनिंग केमिस्ट्री देखने को मिली है। इस गाने में प्यार, मोहब्बत और दूरियों को बेहद खूबसूरती के साथ दिखाया गया है। गाने को दर्शन रावल ने गाया है और कौशल जोशी ने प्रोड्यूस किया है। वहीं, मशहूर कोरियोग्राफर पुनीत जे पाठक ने ये म्यूजिक वीडियो डायरेक्ट किया है।

गाने में प्यारा और इमोशन्स दोनों है। 03 मिनट 24 सेकंड के इस गाने में दिखाया गया कि कैसे दोनों के बीच प्यार होता है लेकिन कुछ समय के बाद दोनों के बीच दूरियां आ जाती हैं। सिद्धार्थ शहनाज के साथ बिताए पलों को याद कर भावुक होता रहता है। आखिर में शहनाज सिद्धार्थ के पास वापस लौटकर आती हैं। लेकिन तब सिद्धार्थ इस रिश्ते से अलग होने का फैसला करते हैं। इसी के साथ दोनों हमेशा के लिए अलग हो जाते हैं।

दोनों के प्यार की इस कहानी को देखने के बाद निश्चत तौर पर बिग बॉस के कुछ लम्हों को याद किए बिना नहीं रह सकेंगे। वीडियो यहां देखें-

वीडियो में दोनों का रोमांस लोगों को देखते ही कनेक्ट करता है। इस गाने का पिक्चराइजेशन बेहद प्यारा है। वीडियो को रिलीज हुए अभी कुछ घंटे भी नहीं हुए है कि वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।

दर्शन रावल द्वारा गाए गए इस गाने को देखकर फैंस ट्विटर पर लगातार ट्वीट कर रहे है। किसी को शहनाज के एक्सप्रेशन कमाल के लग रहे है तो किसी को सिद्धार्थ शुक्ला की मस्क्युलर बॉडी पसंद आ रही है। भूला दूंगा गाना रिलीज होते ही #BhulaDungaFtSidNaaz, #BhulaDunga और #Sidnaaz ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER