कानपुर / ऑटो में बैठी एक महिला से कर रहा था मनचला छेड़छाड़, हो गयी पिटाई, वायरल

Zoom News : Dec 19, 2020, 11:30 AM
उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक मामला सामने आया है, जहां ऑटो में बैठी एक महिला ने छेड़छाड़ करने वाले एक अधेड़ व्यक्ति की पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ। दरअसल, यह मामला कानपुर के रावतपुर चौकी क्षेत्र का है। नमक फैक्ट्री चौराहे के पास एक ऑटो में बैठी एक महिला ने अंदर बैठे एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति को बाहर निकालना शुरू कर दिया। जब तक लोग कुछ समझ पाते, तब तक महिला ने उसकी पिटाई शुरू कर दी।

महिला को पिटाई करते देख लोग हैरान थे, लेकिन किसी ने भी उसे रोकने की हिम्मत नहीं की, जब पुलिस मौके पर पहुंची, जब महिला ने पिटाई का कारण पूछा, तो महिला ने बताया कि ऑटो में यात्रा कर रहा व्यक्ति उसके ठीक बगल में बैठा था। हुआ और लगातार छेड़खानी कर रहा था।

इसके बाद, पुलिस ने आरोपी को अपनी पकड़ के तहत पूछताछ की और सबक सिखाने के लिए उसे थाने में बंद कर दिया। यहां लोग महिला की हिम्मत को निहार रहे थे। कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया।

उत्तर प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सख्त कदम उठाए जा रहे हैं। लेकिन ऐसे कई मामले सामने आए हैं जब महिलाओं ने खुद को बचाने के तरीके को प्रस्तुत किया है। यह वही उदाहरण था जब इस अधेड़ महिला की पिटाई की गई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER