क्रिकेट / कोहली को गले लगाने वाली तस्वीर के वायरल होने पर विलियमसन ने दी प्रतिक्रिया

Zoom News : Jun 29, 2021, 04:24 PM
क्रिकेट: आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में न्यूीजलैंड ने भारत को हराकर डब्ल्यूटीसी के पहले खिताब पर कब्जा किया। टीम को जीत दिलाने में कप्तान केन विलियमसन का बड़ा रोल रहा और उन्होंने दूसरी पारी में शानदार नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली। वैसे तो बारिश से प्रभावित डब्ल्यूटीसी के फाइनल मुकाबला में कई रोमांचक पल आए, लेकिन इन सबके बीच विराट कोहली और विलियमसन की एक फोटो जमकर वायरल हुई। इस फोटो में कोहली विलियमसन को गले लगाते हुए नजर आए। केन विलियमसन ने विराट के साथ वायरल हो रही फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

'इंडिया टुडे' के साथ बातचीत करते हुए विलियमसन ने कहा, 'मैं और विराट एक दूसरे को काफी समय से जानते हैं और हम दोनों अच्छे दोस्त हैं। यह स्पोर्ट्स का हमेशा ही सबसे अच्छा पार्ट रहता है कि आपको विश्व के कई लोगों से मिलने और दोस्ती करने का मौका मिलता है।' अलग ही अनुभव रहता है साथ में खेलने या एक दूसरे के खिलाफ खेलना का। और अक्सर ही आप कॉमन ग्राउंड पाते हैं और कुछ कॉमन इंटरेस्ट शेयर करते हैं।' बता दें कि कोहली और विलियमसन आपस में अच्छे दोस्त हैं और मैदान पर जब यह दोनों बल्लेबाज मिलते हैं तो अक्सर साथ में फोटो क्लिक करवाते हैं।

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों के आगे भारत का बैटिंग ऑर्डर दूसरी पारी में ताश के पत्तों की तरह बिखर गया था और पूरी टीम सिर्फ 170 रनों पर सिमट गई थी। भारत से मिले 139 रनों के लक्ष्य को न्यूजीलैंड ने महज 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया था। टीम की ओर से कप्तान विलियमसन और रॉस टेलर ने तीसरे विकेट के लिए नाबाद 96 रनों की पार्टनरशिप की थी। गेंदबाजी में कीवी टीम की तरफ से काइल जेमीसन ने 7 विकेट झटके थे, जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच भी चुना गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER