Cricket / गावस्कर के घर पसरा मातम, परिवार के इस बेहद खास सदस्य ने अचानक दुनिया को कहा अलविदा

Zoom News : Dec 26, 2022, 07:08 PM
Sunil Gavaskar: भारत के पूर्व कप्तान और मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर सुनील गावस्कर के घर पर मातम छा गया है. दरअसल, सुनील गावस्कर के परिवार के एक बेहद खास सदस्य ने अचानक दुनिया को अलविदा कह दिया है. दरअसल, सुनील गावस्कर की मां मीनल का 95 साल की उम्र में निधन हो गया है और उन्होंने अचानक ही दुनिया को अलविदा कह दिया है. बता दें कि अपनी मां की जिंदगी के अंतिम क्षणों में सुनील गावस्कर उनके साथ मौजूद नहीं थे.  

सुनील गावस्कर के घर पर पसरा मातम

दरअसल, सुनील गावस्कर टीम इंडिया के बांग्लादेश दौरे पर कमेंट्री कर रहे थे, इस वजह से वह अपनी मां के साथ अंतिम घड़ी पर मौजूद नहीं थे. बता दें कि सुनील गावस्कर की मां मीनल उम्र से सम्बंधित बीमारियों से जूझ रही थीं. बता दें कि मीनल गावस्कर तीन बच्चों सुनील, नूतन और कविता को अपने पीछे छोड़कर गई हैं. सुनील गावस्कर की मां पिछले एक साल से बीमार चल रहीं थी. 

परिवार के इस बेहद खास सदस्य ने अचानक दुनिया को कहा अलविदा

मीनल गावस्कर को आईपीएल 2022 सीजन के दौरान अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बता दें कि सुनील गावस्कर का उनकी मां के साथ बहुत गहरा लगाव था. बचपन में जब सुनील गावस्कर टेनिस गेंदों से क्रिकेट खेलते थे, तो उनकी मां उन्हें गेंदबाजी करती थीं. भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन सुनील गावस्कर जब टीम इंडिया के लिए कमेंट्री कर रहे थे, तो उन्होंने अपने दुख को पीते हुए अपना फर्ज निभाया और लगातार कमेंट्री करते रहे. 

गावस्कर ने अपने दुख और दर्द को छिपाए रखा

सुनील गावस्कर ने दुनिया के सामने अपने दुख और दर्द को छिपाए रखा. 73 साल के सुनील गावस्कर के नाम भारत के लिए 125 टेस्ट मैचों में 10,125 रनों का रिकॉर्ड है, जिसमें 34 शतक और 45 अर्धशतक शामिल हैं. सुनील गावस्कर ने भारत के लिए 108 वनडे मैचों में 3092 रन भी बनाए हैं. वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में सुनील गावस्कर के नाम एक शतक और 27 अर्धशतक जड़ने का रिकॉर्ड है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER