Crime / आंगन में सूख रहे कपड़े उतारने के लिए बाहर निकली, किडनैप करके किया गैंगरेप

Zoom News : Dec 30, 2020, 01:42 PM
Bihar: जब एक युवती अपने कपड़े सुखाने के लिए घर के आंगन में निकली, तो पहले से घात लगाए बैठे कुछ लोगों ने उसका अपहरण कर लिया। वह सुबह एक पोखर के पास अचेत अवस्था में पड़ा मिला था। उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। यह शर्मनाक घटना बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की है। मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र में एक किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना प्रकाश में आई है। मंगलवार रात करीब 10 बजे से लड़की लापता थी। बुधवार की सुबह वह एक पोखर के पास बेहोशी की हालत में मिली जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

दो आरोपियों को परिवार और स्थानीय लोगों की मदद से पकड़ लिया गया है। मामले की जांच में कांटी और महिला थाने की पुलिस लगी हुई है।

मौके पर पहुंचे एएसआई हरिबल्लभ कुमार ने बताया कि एक बलात्कार की घटना हुई है और दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अब परिजनों का बयान लिया जा रहा है। उसके बाद मामला दर्ज किया जाएगा।

पीड़िता की मां ने बताया कि रात करीब दस बजे वह घर के आंगन में अपने कपड़े सुखाकर कमरे में लाने के लिए निकली थी। वहीं, कुछ लोग उस पर मुंह दबाकर घर से भाग गए। जब उसके पिता आए तो हमने बेटी को नहीं देखा। फिर उसने घर के बाहर खोजबीन शुरू की लेकिन वह नहीं मिला। अंत में, आसपास के लोग चले गए, लेकिन मैं खोजता रहा। हम सुबह पांच बजे पोखर के पास पाए गए, तब पुलिस को सूचित किया गया। मेरी बेटी के साथ अन्याय हुआ है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER