IPL 2022 / खराब फॉर्म से जूझ रहे कीरोन पोलार्ड को वेस्टइंडीज दिग्गज इयान बिशप की राय

Zoom News : May 12, 2022, 06:09 PM
IPL 2022 का अभी तक का सफर कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है। यह ऑलराउंडर क्रिकेटर अभी तक रन बनाने के लिए काफी जूझता नजर आया है और गेंदबाजी में भी कमाल नहीं कर पाया है। पोलार्ड ने आईपीएल 2022 सीजन के बीच में ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया, अब सबके जुबान पर एक ही सवाल है कि क्या अगले साल आईपीएल में पोलार्ड खेलते हुए नजर आएंगे? वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर इयान बिशप का मानना है कि पोलार्ड में अभी काफी क्रिकेट बचा है। बिशप के हिसाब से अब भी उनसे अच्छे खेल की उम्मीद की जा सकती है।


इयान बिशप ने दी ये सलाह

पोलार्ड के इस प्रदर्शन पर वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज इयान बिशप (Ian Bishop) ने अपनी राय दी. उन्होंने कहा कि पोलार्ड को अपने खेल को फिर से शुरू करने की जरूरत है.  बिशप ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा, "पोलार्ड को खुद अपने खेल को फिर से बनाना होगा, हालांकि वह ऐसा करना पसंद करते हैं, क्योंकि अभी उन्हें बहुत क्रिकेट खेलना है." उन्होंने कहा, "लोग कह रहे हैं कि वह अपने प्रदर्शन को लेकर निराश हैं, मैं वहां नहीं जा रहा हूं. मुझे लगता है कि वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो खुद को नया रूप दे सकते हैं."


मुंबई के लिए काफी योगदान

उन्होंने मीडिया और फैंस से अनुरोध किया कि उन्हें मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए इस ऑलराउंडर खिलाड़ी के योगदन को याद रखना चाहिए. बिशप ने कहा, "हां, वे विश्वास बनाए हुए हैं और उनके लिए एक महान खिलाड़ी के प्रति वफादार हैं. हमारे पास लंबी यादें हैं - जब मैं मीडिया में कहता हूं, कुछ फैंस चीजों को जल्दी भूल जाते हैं."


उनके प्रदर्शन को भुलाया नहीं जा सकता

इस टूर्नामेंट (IPL 2022) में 130 से कम का स्ट्राइक रेट उनके लिए केवल 2011 में था। पोलार्ड गुरुवार को 35 साल के होंगे। वह 2010 से ही मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के टीम का अभिन्न हिस्सा रहे हैं और उन्होंने मुंबई इंडियंस के पांच विजयी अभियान में भी बड़ा रोल अदा किया है। बिशप ने कहा, 'उन्होंने अपने एक महान खिलाड़ी पर भरोसा जताया है और उनके प्रति वफा दिखाई है। हम सबको काफी कुछ याद रखना चाहिए, फिर चाहे वह मीडिया हो या समर्थकों में ही हो। जब भी मुंबई इंडियंस ने टाइटल जीता है तब पोलार्ड का योगदान रहा है। 2013 में 42 के औसत से 420 रन और 2019 और 2020 तक औसत को 30 के ऊपर रखना जब उनका स्ट्राइक रेट 160 और 190 तक (2019 में 156.74 और अगले साल 191.42) हुआ करता था। बतौर एक फ्रेंचाइज आप ऐसी चीजें याद रखेंगे और उन्हें भरपूर मौका देंगे।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER