PAK vs WI / वेस्टइंडीज की टीम जून में करेगी पाकिस्तान का दौरा, जारी हुआ वनडे सीरीज का शेड्यूल

Zoom News : Mar 29, 2022, 04:54 PM
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड एक बार फिर से वेस्टइंडीज की मेजबानी के लिए तैयार है। कैरेबियाई टीम जून में वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान का दौरा करेगी। इसके लिए मंगलवार को शेड्यूल का एलान हो गया। बीते साल कोरोना महामारी की वजह से बायो-बबल में संक्रमण के प्रवेश के बाद दोनों देशों के बीच सीमित ओवरों की सीरीज स्थगित हो गई थी। लेकिन अब एक बार फिर से दौरे को आयोजित किया जा रहा है। 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने तारीखों का एलान करते हुए बताया कि साल 2023 में भारत में होने वाले विश्व कप के मद्देनजर सुपर लीग मैचों के अंतर्गत यह वनडे सीरीज आती है। यही वजह है कि जून के महीने में सीरीज का आयोजन किया जा रहा है।


पाकिस्तान-वेस्टइंडीज वनडे सीरीज का शेड्यूल

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने सोमवार को बताया कि वह विश्व कप सुपर लीग मैचों के लिए वेस्टइंडीज की मेजबानी करेगा और ये मुकाबले आठ, 10 एवं 12 जून को रावलपिंडी में खेले जाएंगे। वेस्टइंडीज ने पिछले साल के अंत में पाकिस्तान का दौरा किया था, लेकिन उनकी टीम में कोविड-19 संक्रमण के कई मामलों के सामने आने के कारण उस समय एकदिवसीय श्रृंखला को टाल दिया गया था। मेहमान टीम सिर्फ तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलकर वहां से लौट गई थी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER