बॉलीवुड / दिशा की मौत से पहले क्या हुआ था उस रात, करीबी दोस्त ने बताया

AajTak : Aug 08, 2020, 06:58 AM
Mumbai: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर तो कई तरह के सवाल खड़े हो ही रहे हैं, लेकिन अब उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत भी विवाद का विषय बन गई है। दोनों केस को साथ में जोड़कर देखा जा रहा है। मालूम हो कि सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले दिशा सालियान के निधन की खबर सामने आई थी। बताया गया था कि दिशा ने बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। लेकिन घटना वाले दिन असल में क्या हुआ था। ये उनके करीबी दोस्त ने बताया। दिशा सालियान के एक दोस्त ने घटना वाले दिन के बारे में विस्तार से बताया है। घटना वाले दिन दिशा के घर पर उनके मंगेतर रोहन, हिमांशु और कॉलेज के दो दोस्त नील और दीप मौजूद थे। सभी उस रात पार्टी कर रहे थे और ड्रिंक कर रहे थे।

लेकिन ड्रिंक करने के बाद दिशा काफी इमोशनल हो गई थीं। वे बार-बार कह रही थीं कि कोई किसी की परवाह नहीं करता। अब एक बार के लिए दिशा का ये व्यवहार सवाल खड़े कर सकता है, लेकिन दिशा के दोस्त बताते हैं कि ड्रिंक करने के बाद अक्सर दिशा ऐसा किया करती थीं। दिशा की दोस्त के मुताबिक घर में पार्टी तो चलती रही लेकिन रात 8 बजे दिशा ने अपने एक दूसरे दोस्त से लॉकडाउन के बाद क्या किया जाए, इस पर चर्चा करती रही।

इसके बाद दिशा ने अपनी यूके वाले दोस्त से फोन पर बात की। फिर वे रोने लगीं, जिसे देख हिमांशु थोड़ा नाराज हो गए। उन्होंने दिशा को रोने के लिए मना किया क्योंकि इससे पार्टी का मूड खराब हो रहा था। दिशा की दोस्त की माने तो इसके बाद वे अपने रूम में चली गईं और दरवाजा बंद कर लिया। जब काफी देर तक दिशा ने दरवाजा नहीं खोला तो दरवाजा तोड़ा गया। रूम के अंदर दिशा नहीं थीं। लेकिन जब हिमांशु और दीप ने नीचे देखा तो वे हैरान रह गए। सभी तुरंत नीचे भागे लेकिन तब तक देर हो गई थी।

उस पल को याद करते हुए दोस्त ने कहा- दिशा की दिल की धड़कन चल रही थीं। उसे उठाया गया और दीप की कार में तीन अस्पताल लेकर गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER