Hardik Pandya News / क्या छुपा रहे हैं हार्दिक? पंड्या पर उठाए इस दिग्गज खिलाड़ी ने सवाल

Zoom News : Apr 14, 2024, 06:00 AM
Hardik Pandya News: IPL की दो सबसे सफल टीमें मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स रविवार को वानखेडे स्टेडियम में भिड़ेंगी. इस मैच का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. हार्दिक पंड्या ने मुंबई को अभी हार से उबारा ही था कि इस बड़े मैच से पहले उन पर नए सवाल खड़े हो गए हैं. न्यूजीलैंड के एक पूर्व क्रिकेटर ने क्रिकबज पर एनालिसिस के दौरान बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि हार्दिक पंड्या चोटिल हैं, उनके साथ कुछ तो गड़बड़ है लेकिन वो इसे मान नहीं रहे हैं.

हार्दिक पंड्या छुपा रहे हैं चोट

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर और मशहूर कमेंटेटर साइमन डूल का मानना है कि हार्दिक पंड्या अपनी चोट को छुपा रहे हैं. डूल ने अपने दावे पर तर्क देते हुए कहा कि पंड्या ने टीम के ओपनिंग मैच में पहला ओवर डाला था. दूसरे मैच में उन्होंने दूसरा ओवर डाला, लेकिन इसके बाद अगले दो मैचों में एक बॉल भी नहीं फेंकी. वहीं RCB के खिलाफ पांचवें मैच में भी उन्होंने एक ही ओवर फेंका. डूल ने कहा कि पंड्या ने पहले मैच में स्टेटमेंट देने की कोशिश की, फिर अचानक कहा कि उन्हें गेंद फेंकने जरुरत नहीं है. डूल ने यकीन के साथ कहा कि हार्दिक के साथ जरूर कुछ गड़बड़ है. लेकिन वे इसे स्वीकार नहीं कर रहे हैं.

डूल के दावे के बाद से हार्दिक की फिटनेस पर फिर सवाल उठने लगे हैं. अभी IPL का आधा सीजन भी खत्म नहीं हुआ है. इसके आगे T20 वर्ल्ड कप भी है. ऐसे में अगर ये दावा सही होता है तो मुंबई इंडियंस के साथ-साथ भारतीय टीम को भी बड़ा झटका लगेगा.

चोट के सवालों पर पंड्या ने क्या कहा?

हार्दिक पंड्या ने किसी भी तरह के चोट से फिलहाल इनकार किया है. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के बाद इंटरव्यू में उन्हें गेंदबाजी नहीं करने को लेकर उनसे सवाल किया गया था. इस दौरान उन्होंने कहा था कि सब ठीक है, उन्हें गेंदबाजी करने की जरुरत नहीं लगी इसलिए नहीं किया. सही समय आने पर वे जरूर गेंदबाजी करेंगे. हालांकि उन्होंने इसे लेकर कोई पुख्ता कारण नहीं बताए.

साइमन डूल के दावों में कितना दम है, ये तो आने वाला समय ही बताएगा. फिलहाल, चोट के बाद वापसी कर रहे सूर्यकुमार यादव के प्रदर्शन से मुंबई इंडियंस और भारतीय फैंस जरूर खुश हो गए हैं. बता दें कि लगातार तीन हार के बाद मुंबई बैक टू बैक दो मैच जीतकर पॉइंट्स टेबल पर सातवें स्थान पर पहुंच गई है. टीम अब अगले मुकाबले में CSK के खिलाफ अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER