Hardik-Natasha Divorce / नताशा ये हार्दिक पांड्या संग तलाक की अफवाहों पर क्या बोल गईं, कहा- 'जल्दी जज...'

Vikrant Shekhawat : Jul 11, 2024, 04:30 PM
Hardik-Natasha Divorce: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक इन दिनों तलाक की अफवाहों की वजह से खबरों में बने हुए हैं। वहीं एक्ट्रेस को टीम इंडिया और हार्दिक पांड्या की जीत पर अपनी चुप्पी के कारण उन्हें कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। एक्ट्रेस नताशा ने वीडियो शेयर करते हुए ट्रोल करने वालो को करारा जवाब दिया है, जिसे ट्रोल्स का मुंह बंद हो गया है। तलाक की अफवाहों के बीच नताशा स्टेनकोविक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है।

नताशा स्टेनकोविक ने ट्रोलर को दिया जवाब

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक इस वीडियो में कहती दिखाई दे रही हैं कि 'जब हम किसी इंसान का अचानक से बदला हुआ चेहरा देखते हैं तो हम उसके साथ सहानुभूति रखने के बजाय उसे जज करने में जल्दबाजी करते हैं।' हार्दिक पांड्या संग तलाक की अफवाहों के बीच नताशा का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था।

हार्दिक संग तलाक की अफवाहों के बीच नताशा ने कही ये बात

इस वीडियो में, नताशा को कॉफी पीते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान उनके मन में जो भी विचार आते हैं वो इस वीडियो में शेयर करती हैं। वह कहती हैं कि, 'हम जज करने में कितनी जल्दी करते हैं? अगर हम कुछ ऐसा कर देते हैं जिसकी उम्मीद भी नहीं की जा सकती है तो फिर लोग हमें गलत समझने में बिल्कुल देरी नहीं करते हैं। ऐसे में जब कुछ लोगों को ये भी न पता हो की क्या चल रहा है और वो भी आपको ट्रोलर करने लगे तो बुरा लगता है... ऐसे में लोगों के मन में कोई सहानुभूति नहीं होती। हम सीधे जज करने लगते हैं बिना सोचे की क्या गलत और क्या सही है।'

हार्दिक पांड्या-नताशा तलाक की अफवाहें

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट्स और डांसर नताशा स्टेनकोविक ने 31 मई, 2020 को क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से शादी की। उन्होंने फरवरी 2023 में दूसरी बार हिंदू और ईसाई दोनों रीति-रिवाजों के साथ शादी की थी। हालांकि, इस साल मई में तलाक की अफवाहें तब फैलने लगीं जब प्रशंसकों ने देखा कि नताशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से 'पांड्या' शब्द हटा दिया है। वहीं सोशल मीडिया पर नताशा के आईपीएल 2024 मैचों में शामिल न होने पर तलाक की अटकलों को हवा मिली।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER