मनोरंजन / क्या था 'केबीसी-13' में ₹1 करोड़ का सवाल जिसका हिमानी बुंदेला ने दिया सही जवाब?

Zoom News : Sep 01, 2021, 07:05 AM
नई दिल्ली: टीवी का पॉपुलर गेम शो 'केबीसी 13' नए सीजन के साथ वापसी कर चुका है. एक के बाद एक कंटेस्टेंट्स इसमें मोटी धनराशि जीतकर लेकर जा रहे हैं. मेगास्टार अमिताभ बच्चन के शो में दृष्टिहीन हिमानी बुंदेला ने 1 करोड़ रुपये के सवाल का सही जवाब देकर इस सीजन की पहली करोड़पति का खिताब अपने नाम कर लिया है. 13वें सीजन की पहली करोड़पति हमें मिल चुकी हैं. 

हिमानी एक करोड़ रुपये का सही जवाब देती हैं, जिसके बाद अमिताभ खुशी से झूम उठते हैं. हिमानी के लिए एक्टर खड़े होकर ताली बजाते हैं. कंटेस्टेंट के पिता और बहन काफी इमोशनल हो जाते हैं. हिमानी भी खुशी से फूली नहीं समाती हैं. हिमानी एक दृष्टिहीन कंटेस्टेंट हैं.

एक करोड़ का यह था प्रश्नः

द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान फ्रांस में ब्रिटेन के जासूस के रूप में काम करते वक्त नूर इनायत खान ने इनमें से किस छद्मनाम का उपयोग किया था?

- वेरा एटकिंस

- क्रिस्टीना स्कारबेक

- जुलीएन आईस्नर

- जीन-मैरी रेनियर

इस प्रश्न का सही जवाब था जीन-मैरी रेनियर. हिमानी ने इसपर लॉक किया था. वह एक करोड़ रुपये जीत चुकी हैं. सवाल का सही जवाब देकर हिमानी ने कहा कि उन्होंने यह स्कूल में पढ़ा था तो उन्हें यह याद रहा. अमिताभ बच्चन ने भी हिमानी के ज्ञान की तारीफ करते हुए कई बातें कहीं. मालूम हो कि केबीसी के आने वाले 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड में क्रिकेट की दुनिया से पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और पूर्व टेस्ट क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग हॉट सीट पर दिखाई देंगे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER