Viral News / बच्चों के सामने स्विमिंग पूल में क्या कर रहा था Lesbian Couple, महिलाओं ने कहा Shame!

Zoom News : Jun 05, 2021, 04:54 PM
कैलिफोर्निया: कैलिफोर्निया स्थित एक होटल में उस वक्त बवाल मच गया जब दो अस्वेत लेस्बियन महिलाएं स्विमिंग पूल में एक दूसरे को खुले आम किस कर रहीं थीं। इसके बाद वहां मौजूद महिलाओं के एक समूह ने इसकी आलोचना करते हुए उन्हें जमकर फटकार लगाते हुए नसीहत दे दी। दरअसल ये महिलाएं वहां मौजूद कुछ बच्चों की वजह से नाराज हुईं जो उस सीन से कुछ असहज महसूस कर रहे थे। 


वायरल हुआ वीडियो

डेली मेल में प्रकाशित खबर के मुताबिक ये समलैंगिग जोड़ा किम्प्टन सॉयर होटल में उस वक्त लोगों की टोकाटोकी का शिकार हुआ जब वहां मौजूद लोगों को लगा कि पब्लिक प्लेस में ये सब चीजें नहीं होनी चाहिए। काफी देर तक चले नाटकीय घटनाक्रम के बाद लेस्बियन कपल हैरानी जताते हुए वहां से निकल गया। हालांकि इस कपल में से एक डोमिनिकी वेस्ली ने बाद में मीडिया के सामने आकर अपनी सफाई देते हुए पूरे वाकये को निराशाजनक बताया। उनके एक अज्ञात प्रवक्ता के मुताबिक वहां मौजूद महिलाओं ने उन पर काफी भद्दे कमेंट किए जिससे वो असहज हो गईं।

क्यों भड़के लोग?

दरअसल होटल से मूड फ्रेश कर लौट रहे लोगों के साथ कई बच्चे थे। इसके बाद अचानक उन महिलाओं ने शेम शेम चिल्लाते जमकर हंगामा किया। पूरे घटनाक्रम को आर्ट कालिगोस ने रिकार्ड किया और ये वीडियो अब देशभर में वायरल है। दरअसल वहां मौजूद महिलाओं ने कहा कि उस वक्त कोई भी वो दृश्य देखता तो उसे यही लगता कि वो सिर्फ सामान्य किस नहीं बल्कि पूल में इंटीमेट हो रहे थे। कई लोगों ने वहां पर उस दौरान सामने आई बयानबाजी को भी आपत्तिजनक और अपमानजक बताया।

'वॉक ऑफ शेम' से तुलना

बात निकली तो फिर दूर तक गई।  नेटिजंस ने ट्विटर पर इस घटनाक्रम को लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी। कुछ लोगों ने इसे सार्वजनिक स्थल पर किया गया गैरजरूरी विवाद कहा तो कुछ लोगों ने इस सीन की तुलना गेम ऑफ थ्रोन्स (Game of Thrones) के पांचवें सीजन में काल्पनिक पात्र क्रिसी लैनिस्टर (Cersei Lannister) द्वारा लिए गए मशहूर 'वॉक ऑफ शेम' (Walk Of Shame) से की। 

वहीं वीडियो में ये भी दिख रहा है कि पूल में चल रही गतिविधियों को देखने के बाद कुछ महिलाएं वहां से हड़बड़ी में होटल के बाहर निकलती नजर आईं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER