Entertainment News / देवगन की 'सिंघम अगेन' के बाद अजय अगली पिक्चर कौन सी होगी? पता लग गया

Zoom News : Mar 01, 2024, 08:40 AM
Entertainment News: अजय देवगन के खाते में इस वक्त एक-दो नहीं बल्कि कई फिल्में हैं. चार पिक्चर तो इसी साल आने वाली हैं. इसमें ‘शैतान’, ‘मैदान’, ‘सिंघम अगेम’ और ‘ओरों में कहां दम था’ शामिल है. इनकी रिलीज डेट का ऐलान भी किया जा चुका है. इन फिल्मों के अलावा वो कई फिल्मों के सीक्वल पर काम करने वाले हैं. मेकर्स को वो डेट दे चुके हैं. फिलहाल वो ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग में बिजी हैं. जो अगस्त में रिलीज होनी है. हालांकि, कुछ वक्त पहले उनकी 5 साल पहले आई फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ के सीक्वल का ऐलान किया गया था. अब पिक्चर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ गया है.

अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह लव रंजन की ‘दे दे प्यार दे’ के सीक्वल में नजर आने वाले हैं. यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी. भूषण कुमार की पिक्चर की कहानी जहां खत्म हुई थी. वहीं से इसके सीक्वल की कहानी शुरू होगी. पिक्चर की शूटिंग कब शुरू होगी पता लग गया है.

कब शुरू होगी पिक्चर की शूटिंग?

हाल ही में पिंकविला में एक रिपोर्ट छपी है. इसके मुताबिक, अजय देवगन जल्द ही ‘दे दे प्यार दे 2’ की शूटिंग शुरू कर सकते हैं. फिलहाल एक डेट भी सामने आई है. मई के आखिर या जून की शुरुआत में वो इस फिल्म पर काम शुरू कर देंगे. इस साल अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ रिलीज होने वाली है. जिसकी शूटिंग अबतक पूरी नहीं हुई है. इसे अप्रैल के आखिर तक खत्म किया जाएगा. वहीं उनके खाते में ‘रेड 2’ भी है. जिसका शूट भी वो साथ-साथ कर रहे हैं. मई के आखिर तक वो दोनों पिक्चरों की शूटिंग खत्म कर फ्री हो जाएंगे.

रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन एक्शन और ड्रामा से कॉमेडी की तरफ जल्द ही स्विच कर लेंगे. जून के लिए वो डेट्स भी दे चुके हैं. दरअसल पिक्चर में 26 साल की आयशा खुराना (रकुल प्रीत सिंह) और आशीष (अजय देवगन) की कहानी दिखाई गई थी. जो अजय देवगन के परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है. अब इस कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा. पहले जहां सबकुछ अजय देवगन के परिवार के एंगल से दिखाया गया था. अब दूसरे पार्ट में रकुल प्रीत सिंह की फैमिली की कहानी होगी. इस पिक्चर के अलावा अजय देवगन के पास इस वक्त ‘धमाल 4’ और ‘सन ऑफ सरदार 2’ समेत कई फिल्में हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER