अमरावती / महिला सहकर्मी ने मास्क पहनने को कहा तो शख्स ने बाल पकड़ खींचे और लोहे की छड़ से पीटा

News18 : Jun 30, 2020, 04:54 PM
(आंध्र प्रदेश)। फेस-मास्क (Face Mask) पहनने के लिए कहे जाने पर गुस्साए आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के नेल्लोर जिले (Nellore District) के एक सरकारी ऑफिस में एक कर्मचारी ने अपनी महिला सहकर्मी (Women Colleague) पर हमला कर दिया और उसे बुरी तरह से पीटा। यह भयावह घटना सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गई है। जिसमें आंध्र प्रदेश टूरिज्म होटल ऑफिस में एक शख्स को पहले महिला के बाल खींचकर उसे जमीन पर गिराते और बाद में उस पर लोहे की रॉड (Iron Rod) से हमला करते देखा जा सकता है।

इस सरकारी कर्मचारी (Government Employee) ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि महिला, जो ऑफिस में उसके साथ ही काम करती है, ने उसने अपने सहकर्मी से मास्क (Mask) पहनने के लिए कहा था। यह घटना शनिवार को हुई थी लेकिन यह मंगलवार को तब सामने आई जब पीड़ित (Victim) महिला ने अपने ऊपर हुए हमले के लिए पुलिस (Police) में शिकायत दर्ज कराई।

महिला को बाल पकड़कर जमीन पर गिराया और किया लोहे की रॉड से हमला
डिप्टी मैनेजर भाष्कर को हिरासत में ले लिया गया है और उस पर हमले से जुड़ी धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। जब भाष्कर महिला सहकर्मी के बाल पकड़कर खींच, उसे गिरा रहा था और उस पर कई बार लोहे की रॉड से हमला कर रहा था, उस दौरान वहां खड़े अन्य कर्मचारी पिटाई से महिला का बीच-बचाव करने का प्रयास कर रहे थे। इस वाकये को वीडियो में देखा जा सकता है।


जिस समय अधिकारी कर रहा था हमला, बीच-बचाव में जुटे थे सहकर्मी

वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि एक अन्य महिला जो ऑफिस में ही मौजूद थी, वह शोर-शराबा सुनकर बिना मारपीट की जानकारी के ही ऑफिस से भागती है। और एक आदमी जो तेजी से अंदर आता है, अंतत: भाष्कर के हाथों से लोहे की रॉड छीनने में सफल होता है।

पुलिस ने कहा है कि जब महिला सहकर्मी ने कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए इस सरकारी अधिकारी को मास्क पहनने की सलाह दी तो यह उसे अपना अपमान लगा और वह गुस्सा हो गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER