TMKOC / जेठालाल को जब बबीता जी ने बांधी राखी, ऐसा हो गया था टप्पू के पापा का हाल

Zoom News : May 16, 2022, 06:28 PM
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दर्शकों का पसंदीदा कॉमेडी शो बना हुआ है. पिछले 14 सालों से ये शो दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. शो के सभी किरदारों ने फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है. फिर चाहे 'जेठालाल' का किरदार हो या फिर 'बबीता जी' का. शो में दोनों की प्यारी तू-तू मैं मैं बहुत पसंद की जाती है. वहीं, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के एक एपिसोड मे सामूहिक रक्षा बंधन का उत्सव मनाया जा रहा था, जिसमे गोकुलधम की सारी महिलाएं काफी एक्साइटेड दिख रही थीं. ठीक दूसरी तरफ जेठलाल के चेहरे से खुशी कहीं खो सी गई थी. उनकी मायूसी की वजह 'बबीता जी' रही, जिन्होंने रक्षाबंधन मे 'जेठलाल' को राखी बांधने की पूरी तैयारी कर ली थी. हमेशा 'बबीता जी' से बात करने का बहाना ढूंढने वाले 'जेठलाल' इस एपिसोड में उनसे दूर भागते नजर आए. 

सामूहिक रक्षाबंधन का आइडिया आखिर किसने दिया?

गोकुलधाम सोसाइटी में हमे कुछ न कुछ अलग देखने को मिलता रहता है वहीं, एक बार गोकुलधवासियों ने साथ मिलकर रक्षाबंधन मनाने का प्लॉन बनाया था. सामूहिक रक्षाबंधन मनाने का सुझाव आत्माराम तुकाराम भिड़े ने दिया था जो की अपनी बेटी सोनू से टप्पू को राखी बंधवाना चाहते थे. वो तप्पू के साथ सोनू की दोस्ती को तोड़ भाई-बहन का रिश्ते बनाना चाहते थे, इसलिए उन्होंने मौके का फायदा उठाते हुए सामूहिक रक्षाबंधन का सुझाव दिया. लेकिन वो एक बार फिर नाकामयाब रहे. 

बबीता जी ने जेठलाल को राखी बांधी या नहीं ?

पूरे एपिसोड मे दर्शकों के लिए ये देखना काफी दिलचस्प रहा कि, 'बबीता जी' ने 'जेठलाल' को राखी बांधी या नहीं? हालांकि 'बबीता जी' 'जेठलाल' को राखी बांधने ही वाली होती हैं कि उनके भाई की एंट्री हो जाती है और 'जेठालाल' का चेहरा फिर से खिल जाता है. इस पूरे एपिसोड ने दर्शकों के बीच काफी रोमांच और उत्साह बनाए रखा था और लोगों को 'बबीता जी' और 'जेठालाल' की ये स्टोरी काफी पसंद आई थी. वैसे, तो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का हर एपिसोड दर्शकों को खूब हंसाता है. सालों बाद आज भी ये शो फैंस का फेवरेट बना हुआ है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER