Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah / जब बीच इंटरव्यू फूटा बबीता का गुस्सा, बोलीं- यहां पर भूलकर भी ऐसा मत करना

Jansatta : Jul 26, 2020, 04:52 PM
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं। मुनमुन जानवरों से काफी प्रेम करती हैं और अक्सर लोगों से जानवरों की सुरक्षा को लेकर भी संदेश शेयर करती हैं। हाल ही में एक अवार्ड शो के दौरान पहुंची मुनमुन दत्ता के सामने कुछ ऐसा हो जाता है जिसके चलते बीच इंटरव्यू के दौरान उनका गुस्सा फूट जाता है।

दरअसल मुनमुन की एन्ट्री के दौरान एक कुत्ता उनके पास से निकल जाता है। इस दौरान मुनमुन इंटरव्यू दे रही होती हैं। कुत्ते को देखकर वहां के गार्ड लोग एक्टिव हो जाते हैं और उसे भगाने लगते हैं। जिसे देखकर मुनमुन अचानक इंटरव्यू छोड़कर गार्ड लोगों के पास जाकर कहती हैं कि जानवरों पर जुल्म करना बंद करो और यहां पर तो भूलकर भी ऐसा करने की कोशिश मत करना।

शूटिंग पर वापस लौटीं मुनमुन दत्ता: मुनमुन दत्ता ने कहा कि वास्तव में इस बात को तय नहीं कर पा रहे हैं कि शूटिंग कब शुरू होने वाली है, लेकिन हमारे निर्माता ने निश्चित रूप से सभी सावधानियों को देखने के बाद ही फिर से शो को शुरू करने का फैसला लिया होगा। यह एक साहसिक फैसला है। अभी तो सब कुछ प्लान हो रहा है। सभी को अपना फायदा-नुकसान सोचकर ही प्लान बनाना होगा और फिर काम शुरू करना होगा।लोगों की कोविड-19 के बारे में अलग-अलग राय है, लेकिन मैं निश्चित रूप से काम पर वापस जाना चाहती हूं और सामान्य जीवन फिर से शुरू करना चाहती हूं। हम सभी ने अपने घर पर रहकर अपना योगदान दे दिया है, लेकिन अब हम सभी को बड़ी तस्वीर भी देखनी होगी। हमें वायरस के साथ रहना सीखना होगा।


जेठालाल और बबीता की जोड़ी है सुपरहिट: तारक मेहता…में टप्पू के पापा यानी जेठालाल और बबीता की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। दोनों के बीच दिखाए जाने वाली प्यारभरी बातचीत को दर्शकों का काफी प्यार मिलता है। हालांकि शो में बबीता विवाहित हैं उसके बावजूद जेठालाल उनसे काफी मोहब्बत करता है। बबीता भी जेठालाल द्वारा किए जाने वाले फ्लर्ट को काफी एन्जॉय करती है और जेठालाल की तारीफ करने में कभी भी पीछे नही हटती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER