बॉलीवुड / जब माधुरी दीक्षित संग इमरान हाशमी करने लगे ‘रोमांस’, खुला रह गया था करण जौहर का मुंह

Jansatta : Jul 23, 2020, 11:32 AM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से मशहूर एक्टर इमरान हाशमी ने कई बेहतरीन फिल्में की हैं। अपने करियर में इमरान को ऐसे दिन भी देखने पड़े जब नामी अभिनेत्रियों ने उनके साथ काम करने से इनकार दिया था। इसमें ऐश्वर्या राय औऱ करीना कपूर का नाम प्रचलित है। वहीं जब माधुरी दीक्षित की मुलाकात इमरान हाशमी से हुई तो जो हुआ वो देख करण जौहर भी शॉक्ड रह गए थे।

दरअसल यह पूरा वाकया कलर्स टीवी के डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के सेट का है। इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में पीली साड़ी पहने माधुरी दीक्षित 'पी लूं तेरे गीले गीले होंठों की शबनम...' गाने पर इमरान हाशमी के साथ रोमांटिक डांस करती नजर आ रही हैं।

माधुरी दीक्षित पीली साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, इमरान हाशमी भी डेनिम शर्ट और जींस में हैंडसम लग रहे हैं। बता दें कि यह रोमांटिक गाना इमरान हाशमी की फिल्म 'वंस अपॉन टाइम इन मुंबई' फिल्म का है। यह गाना इमरान हाशमी और प्राची देसाई पर फिल्माया गया है।

वीडियो में माधुरी दीक्षित और इमरान हाशमी का रोमांटिक अंदाज और केमेस्ट्री देखने लायक है। यहां तक कि माधुरी और इमरान का डांस देख करण जौहर भी शॉक्ड रह जाते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER