बॉलीवुड / जब तब्बू ने कहा था- मैं सिंगल हूं तो अजय देवगन की बदमाशी जिम्मेदार है

Zoom News : Apr 02, 2021, 08:43 AM
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) का आज जन्मदिन है। अजय देवगन का नाम उन सितारों की लिस्ट में टॉप पर रहता है जिन्होंने अपने दम पर अपने लिए एक बड़ा मुकाम बनाया है। अजय देवगन ने कॉमेडी से लेकर एक्शन और रोमांस तक हर तरह के किरदार से दर्शकों का दिल जीता है। प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अजय देवगन अपनी पर्सनल लाइफ को भी लेकर कई बार चर्चा में रहे हैं।

तब्बू और अजय देवगन

अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी को एक वक्त पर काफी पसंद किया जाता था। ऑनस्क्रीन के साथ ही साथ ऑफस्क्रीन भी इस जोड़ी को फैन्स पसंद किया करते थे। तब्बू की डेब्यू फिल्म 'विजयपथ' थी और इस फिल्म का एक गाना 'रूक, रुक, रुक अरे बाबा रुक' बेहद लोकप्रिय हुआ था। 'विजयपथ' के 1994 में रिलीज होने के 21 साल बाद दोनों ने साथ 'दृश्यम' (2015), दे दे प्यार दे और गोलमाल-4 में भी एक साथ नजर आए।

अजय देवगन ने नहीं होने दी मेरी शादी

2017 में मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में तब्बू ने अपने सिंगल होने की वजह अजय देवगन को बताया था। तब्बू ने इस इंटरव्यू में कहा था, 'जब वे युवा थे तो अजय देवगन और उनके कजन उन पर गहरी नजर रखते थे। मुझसे कोई लड़का बातचीत करता दिखता था तो वे मारने की धमकी देने लगे थे। अगर मैं सिंगल हूं तो उनकी बदमाशी जिम्मेदार है।'

मेरे लिए लड़का ढूंढें

इंटरव्यू में तब्बू ने आगे कहा था, 'अजय देवगन को इसके लिए पछतावा होना चाहिए। मैंने अजय देवगन को कहा है कि वह मेरी शादी के लिए कोई लड़का ढूंढें।' याद दिला दें कि पिछले कुछ सालों में तब्बू ने हैदर, दृश्यम और फितूर में जैसा अभिनय किया है, जिसके लिए उन्होंने खूब तारीफें भी लूटी हैं। 

स्टार सिस्टम खत्म नहीं होगा

अजय देवगन ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'स्टार सिस्टम खत्म होने की कगार पर नहीं है और न ही यह कभी खत्म होगा। जिन फिल्मों ने अच्छा कारोबार नहीं किया, उन्हें स्टार की बदौलत अच्छी ओपनिंग जरूर मिली। स्टार सिस्टम जब पूरी दुनिया में कहीं खत्म नहीं हुआ तो यहां कैसे खत्म होगा? यह कभी खत्म नहीं होगा।'

अजय देवगन के प्रोजेक्ट्स

बात अजय देवगन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो वो जल्दी ही कई फिल्मों में नजर आएंगे। एक ओर जहां वो आरआरआर में नजर आएंगे तो वहीं दूसरी ओर उनकी फिल्म मैदान भी रिलीज के लिए तैयार है। याद दिला दें कि आरआरआर से अजय देवगन का लुक आज रिवील किया जाएगा। इन दोनों फिल्मों के साथ ही अजय देवगन, रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म सूर्यवंशी में बतौर सिंघम भी कैमियो करते नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER