Maharashtra / पति से हुआ झगड़ा तो महिला ने 6 बच्चों को फेंक दिया कुएं में, सभी की दर्दनाक मौत

Zoom News : May 31, 2022, 10:03 AM
रायगढ़। महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में बीते सोमवार को एक दिल दहला देने वाली घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। जिले के महाड तहसील में रहने वाली एक महिला ने अपने 6 बच्चों को कुएं में फेंक दिया, जिसकी वजह से सभी बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रूना नाम की महिला का अपने पति चिखुरी साहनी से झगड़ा हो गया था। इसी बात पर सोमवार की रात करीब 8 बजे वह अपने 6 बच्चों को कुएं में धक्का दे कर गिरा दिया। इसके बाद वह खुद कुएं में कूद गई।

जब रूना कुएं में कूदने जा रही थी उसकी वक्त पास से गुजर रहे एक शख्स ने उसे देख लिया। उस शख्स ने शोर कर गांव वालों को इकट्ठा किया। रूना को किसी तरह सुरक्षित तो बाहर निकाल लिया गया, मगर मासूम बच्चों को बचाया नहीं जा सका। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने 4 बच्चों की बॉडी को कुएं से निकाल चुकी थी, जबकि दो की तलाश जारी थी।

सबसे छोटी बेटी की उम्र महज डेढ़ साल थी

बताया जा रहा है कि रूना का पति हमेशा शराब के नशे में धुत्त रहता था और उससे मारपीट करता था। सोमवार को भी रूना का अपने पति से झगड़ा हुआ था। रूना की पांच बेटियां और एक बेटा था।  सबसे बड़ी बेटी की उम्र 10 साल बताई जा रही है, जबकि सबसे छोटी बेटी की उम्र महज डेढ़ साल थी।


जांच में जुटी पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दमकल और बचवा दल के साथ मौके पर पहुंची। मामले की गंभीरता को देखते हुए रायगढ़ के पुलिस अधीक्षकअशोक दुधे और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अतुल कुमार जेंडे भी मौके पर पहुंचें। पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना के सही कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER