NDA vs INDIA / कौन बनेगा I.N.D.I.A. गठबंधन का दूल्हा? अब पीएम पद पर JDU के संकेत से होगा घमासान!

Zoom News : Sep 12, 2023, 03:00 PM
NDA vs INDIA: I.N.D.I.A. गठबंधन में प्रधानमंत्री उम्मीदवार कौन होगा.. इस सवाल को लेकर बीजेपी लगातार विपक्षी नेताओं को घेरती आई है। अब इस पर नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह का नालंदा के हरनौत में पार्टी के एक कार्यक्रम के दौरान दिए गए भाषण का वीडियो शेयर किया है। इसमें वह नीतीश कुमार के PM उम्मीदवार होने का संकेत दे रहे हैं। इस वीडियो में ललन सिंह नीतीश कुमार की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

ललन सिंह कह रहे हैं, ''आप सभी ने एक ऐसा नेता इस देश को, बिहार को दिया है जो बिहार का नेतृत्व तो कर ही रहे हैं। इसके अलावा आज पूरे देश का नेतृत्व करने के लिए खड़ा है।''

'किसी में साहस नहीं कि नीतीश कुमार के कपड़े पर दाग दिखा दें'

अपने सम्बोधन मे आगे ललन सिंह ने कहा कि यहां से वे विधायक रह चुके हैं। पांच बार सांसद भी रह चुके हैं। सांसद रहते भारत सरकार में रेल मंत्री, कृषि मंत्री और परिवहन मंत्री रहें हैं। इतने दिन तक केंद्रीय मंत्री रहते आज तक किसी माई के लाल में साहस नहीं हुआ कि नीतीश कुमार के कपड़े पर दाग दिखा दें। पूरी ईमानदारी से नीतीश कुमार ने सेवा की है। इसके साथ ही 17 साल से बिहार के मुख्यमंत्री हैं।

'नीतीश कुमार का एक ही धर्म है कि वो सेवा-भाव से काम करते हैं'

उन्होंने कहा, नीतीश कुमार का एक ही धर्म है कि वो सेवा-भाव से काम करते हैं। नीतीश कुमार का मानना है कि जब तक इस गद्दी पर सार्वजानिक जीवन में हैं तो लोगों की सेवा करेंगे और कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER