स्पोर्ट्स / दीपिका पादुकोण को अपनी बायोपिक के लिए क्यों परफेक्ट मानती हैं पीवी सिंधू?

AajTak : Sep 03, 2019, 07:46 PM
बॉलीवुड दीवा दीपिका पादुकोण का बैडमिंटन संग गहरा नाता है. वे इंटरनेशनल बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण की बेटी होने के अलावा खुद भी नेशनल लेवल बैडमिंटन खिलाड़ी रही हैं. दीपिका की बैडमिंटन खेलते हुए कई तस्वीरें वायरल हैं. एक्ट्रेस का बैडमिंटन संग यही जुड़ाव देखते हुए चैम्पियन पीवी सिंधू चाहती हैं कि उनकी बायोपिक में दीपिका लीड रोल निभाए.

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में पीवी सिंधू ने दीपिका पादुकोण को बड़े पर्दे पर अपना रोल निभाते हुए देखने की इच्छा जताई. बता दें पीवी सिंधू पर फिल्म बनने वाली है. सिंधू नाम से बनने वाली इस फिल्म के राइट्स एक्टर सोनू सूद ने लिए हैं.

सिंधू ने कहा- "हां, उन्होंने मुझे बताया. लेकिन मेरी उनसे कुछ मिनटों के लिए ही बात हुई."

पीवी सिंधू ने कहा- "मैं चाहूंगी कि दीपिका पादुकोण मेरा रोल निभाए. उन्होंने ये गेम खेला है. वे एक अच्छी एक्टर भी हैं. लेकिन इस पर मेकर्स ही अंतिम फैसला लेंगे."

दीपिका पादुकोण के दूसरे प्रोजेक्ट्स की बात करें तो अगले साल उनकी फिल्म छपाक रिलीज होगी. ये मूवी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बेस्ड है. इसका निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है. इसके बाद दीपिका पति रणवीर सिंह की मूवी 83 में उनकी ऑनस्क्रीन वाइफ के रोल में दिखेंगी. दीपिका पद्मावत के बाद से पर्दे पर नजर नहीं आई हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER