Khatron Ke Khiladi 12 / रुबीना दिलैक ने बताई स्टंट शो साइन करने की वजह, फैंस को आ सकता है गुस्सा

Zoom News : May 28, 2022, 07:47 AM
Khatron Ke Khiladi 12 | बिग बॉस सीजन 14 की विजेता रहीं ब्यूटीफुल एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अब रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 12 में नजर आएंगी। फैंस उन्हें बिग बॉस के बाद KKK में देखना चाहते थे और अब अपने फैंस के दिलों की ख्वाहिश पूरी करते हुए रुबीना दिलैक ने शो साइन कर लिया है। बता दें कि बिग बॉस से निकलकर रुबीना ने सोशल मीडिया पर अपनी डेली सोप वाली इमेज तोड़ने की जोरदार कोशिश की है।

'खतरों के खिलाड़ी' के लिए तैयार रुबीना दिलैक

बहुत से फैंस को लग रहा था कि बिग बॉस के बाद रुबीना दिलैक फिर एक बार डेली सोप्स में वापसी करेंगी लेकिन अब रुबीना दिलैक ने बताया है कि देश के सबसे बड़े रियलिटी शो में काम करने के बाद वह डेली सोप्स में क्यों नजर नहीं आईं और साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' को साइन करने के पीछे क्या वजह थी?

'सोचा घर बैठी क्या करूंगी, तो साइन कर लिया शो'

रुबीना दिलैक ने द इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में कहा, 'पिछले साल मैं 'शक्ति' में बिजी थी। अभी कोई डेली सोप नहीं था मेरे पास। मुझे लगा कि मैं घर बैठी क्या करूंगी, तो मैंने इस शो को हां कह दिया।' हालांकि बहुत से लोगों को लग सकता है कि खतरों के खिलाड़ी जैसा शो साइन करने के लिए क्या ये वजह काफी होगी? लेकिन बता दें कि बिग बॉस में भी रुबीना ने आने के लिए बहुत कमजोर वजह दी थी जिसका मजाक उड़ाया गया था।

रुबीना ने बताया कैसे प्रोजेक्ट करना चाहती हैं एक्ट्रेस

लेकिन जब रुबीना शो में उतरीं तो उन्होंने बिग बॉस सीजन 14 को जीतने में अपनी जान लगा दी। रुबीना दिलैक ने कहा कि वह शोज के मामले में अब क्वांटिटी से ज्यादा क्वालिटी पर फोकस करना चाहती हैं। रुबीना ने कहा, 'घर बैठना पड़े या इंतजार करना हो, मैं बस वही प्रोजेक्ट उठाऊंगी जिनमें अपने दिल से मैं कॉन्ट्रिब्यूट कर पाऊं। शक्ति जैसा शो बहुत मुश्किल ही बनता है और मैं किस्मतवाली थी कि मुझे उसका हिस्सा बनने का मौका मिला।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER