Maharastra / पत्नी ने अपने भाई-बहनों और पड़ोसियों के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी

Zoom News : Aug 20, 2021, 11:32 PM

28 वर्षीय कुर्ला निवासी के लापता होने के दो महीने बाद, मुंबई अपराध विभाग ने उसके लापता होने के पीछे के रहस्य को उजागर किया और सात लोगों को गिरफ्तार किया, जिसमें मृतक की पत्नी, उसकी बड़ी बहन और उनके भाई शामिल हैं। आरोपी व्यक्तियों ने पीड़िता के खाने के अंदर नशीला पदार्थ मिला दिया था और जब वह बेहोश हो गया, तो उन्होंने उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी। कुर्ला (पश्चिम) में क्रांति नगर थाना निवासी दीपक सांगले की हत्या करने के बाद आरोपियों ने उनके शव को उनके घर के पास ही दफना दिया था.

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान 21 वर्षीय सरस्वती दीपक सांगले, उनकी बड़ी बहन मनीषा आचार्य, 25 और उनके भाइयों, आदित्य गौतम, 19, और आनंद गौतम, 22, और उनके पड़ोसियों विशाल कराडे, 25, किशोर साहू, 24, ऋतिक विश्वकर्मा के रूप में हुई है। 22. सभी आरोपियों को मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया और 30 अगस्त तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

दीपक सांगले की बड़ी बहन संगीता ने 21 जून को विनोबा भावे नगर पुलिस स्टेशन में एक गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें दावा किया गया था कि उसका भाई 15 जून से लापता हो गया था। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि सांगले एक शराबी था और उसके खिलाफ कई शारीरिक अपराध दर्ज किए गए थे। पास की पुलिस। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि वह छोटी-छोटी बातों पर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था और अपने अनियमित व्यवहार के कारण पड़ोसियों के लिए भी परेशानी का सबब था।

“शुरू में, हमें संदेह था कि वह पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए स्थान छोड़ सकता है। यूनिट पांच के वैध ने उसके मोबाइल नंबर और परिवार के अन्य सदस्यों की जांच की और कुछ बेईमानी का संदेह किया। सांगले की पत्नी और बहनोई आदित्य और आनंद के बारे में पूछने पर, हमें उनके बयानों में कई विसंगतियां मिलीं, ”पुलिस उपायुक्त प्रणय अशोक ने कहा।

हालांकि, आदित्य ने अंततः अपराध कबूल कर लिया और यह भी पाया कि उन्होंने शव को सांगले के आवास के पास अपने दूसरे घर में दफना दिया था, अशोक ने कहा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER