Crime / पत्नी ने बच्चों को भेज दिया बाहर, फिर मनाने लगी प्रेमी साथ रंगरलियां, पति आया अचानक तो...

Zoom News : Dec 28, 2020, 05:34 PM
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां पति देर रात अपनी पत्नी के साथ जश्न मना रहे प्रेमी को देखकर अपना आपा खो बैठा। उसने बैट से पीट-पीटकर प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश में काम करने वाला पति उस दिन अचानक घर आया। वहीं, मृतक प्रेमी नोएडा का रहने वाला था। पुलिस ने पति-पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक के परिवार को सूचित कर दिया है।

दरअसल, यह मामला बन्नादेवी थाने के सारसोल का है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी पति का नाम सुंदर लाल है जो सरसौल में अग्रवाल ढाबा के सामने गली में अपना घर बनाकर रहता है। उनकी पत्नी कमलेश के अलावा उनके दो बेटे हरिओम और ललित भी हैं। सुंदर लाल खुद हिमाचल प्रदेश में एक बिस्कुट कारखाने में काम करता है। कुछ समय पहले सुंदर लाल की पत्नी और बच्चे भी साथ रहते थे। तालाबंदी के बाद परिवार सरसौल चला गया

बताया जा रहा है कि देर रात सुंदर लाल अचानक छुट्टी लेकर घर आया। जब वह घर पहुंचा तो उसके दोनों बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे और घर का दरवाजा खुला था। जब पति ने अंदर जाकर देखा तो वह दंग रह गया। उसकी पत्नी किसी अन्य पुरुष के साथ थी। यह देखकर सुंदर लाल अपना आपा खो बैठा।

हालांकि, महिला के प्रेमी ने भागने की कोशिश की। लेकिन सुंदर लाल ने दरवाजा बंद कर दिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। उन्होंने घर के अंदर क्रिकेट का बल्ला देखा। उसने युवक के सिर में बल्ला मार दिया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। इधर, घर पर झगड़ा होते देख उसका बड़ा बेटा पुलिस चौकी पर पहुंचा। इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। मृतक की पहचान उसकी जेब में मिले कागजात और मोबाइल आदि के आधार पर हुई।

पुलिस ने कहा कि 24 साल विकास नोएडा में रहता है। इंस्पेक्टर धीरेंद्र मोहन ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और पति-पत्नी को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया है। इंस्पेक्टर के मुताबिक, पूछताछ के दौरान पति ने कहा कि उसकी पत्नी के विकास के साथ नाजायज संबंध थे। उसने आज अपनी आंखों से देखा और झगड़े में युवक की मौत हो गई।

एसपी सिटी कुलदीप सिंह का कहना है कि पुलिस ने मृतक युवक के परिवार को सूचना दे दी है। उनके आने पर तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। पुलिस स्टेशन और मौके पर लाई गई पूछताछ में महिला ने स्वीकार किया कि मृतक प्रेमी विकास मोमबत्ती और अन्य सामान बेचता था। चार साल पहले उसे मिस्ड कॉल और फेसबुक के जरिए प्यार हो गया। इसके बाद, वह अक्सर मिलने लगा।

विकास की मौत पर महिला फूट-फूट कर रो रही थी। मृतक को अपना पति बताते हुए वह पुलिस को कार्रवाई के बारे में बता रही थी। पुलिस पूछताछ में बच्चों ने बताया कि विकास अक्सर उनके घर आया करता था। वह जब भी आता था, माँ उसे बाहर खेलने के लिए भेजती थी। उनकी मां ने बच्चों को बताया था कि यह अंकल है। यहां किराए पर रहने के लिए आते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER