बॉलीवुड / सबसे महंगे स्टार बनेंगे अक्षय कुमार? अगली फिल्म के लिए चार्ज कर रहे 120 करोड़

AajTak : Jan 22, 2020, 06:20 PM

गुड न्यूज के जरिए दर्शकों को गुदगुदाने के बाद बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार जल्द ही पड़े पर्दे पर फिर से वापसी करेंगे। इस साल वह दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए सूर्यवंशी, लक्ष्मी बॉम्ब और पृथ्वीराज जैसी फिल्में लेकर आने वाले हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार फोर्ब्स के द्वारा जारी की गई सबसे ज्यादा कमाई करने वाले कलाकारों की फेहरिस्त में चौथा स्थान पा चुके हैं और अब ऐसा लगता है कि कमाई के मामले में वह जल्द ही एक नया कीर्तिमान बनाने जा रहे हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म के लिए तकरीबन 120 करोड़ रुपये फीस लेंगे। इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल. राय करेंगे। आनंद इससे पहले सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म जीरो का निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म हालांकि बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी लेकिन इसका अच्छा खासा बज बना था। इसी फिल्म के बाद से शाहरुख खान बड़े पर्दे से गायब हैं।

अक्षय की इस अपकमिंग फिल्म में उनके साथ सारा अली खान के होने की भी खबर है। बात करें उनके अन्य को-स्टार्स की तो इस फिल्म में अक्षय के साथ धनुष भी काम करते नजर आ सकते हैं। खबर है कि फिल्म का नाम अब तक तय नहीं किया गया है और तमाम चीजों को फाइनल किया जाना अभी बाकी है।

क्यों 100 करोड़ फीस के हकदार अक्षय?

एक वेबसाइट ने सूत्रों के हवाले से बताया, "अक्षय कुमार आज के वक्त में भी अपनी एडवांस फीस के लिए जाने जाते हैं, उनका नाम न सिर्फ सिनेमाघरों में पब्लिक को अट्रैक्ट करता है बल्कि सैटेलाइट और डिजिटल में भी अपनी धाक बनाए हुए है। अक्षय और उनकी टीम का ये मानना है कि वह अपनी एक्टिंग और गुडविल के चलते 100 करोड़ प्लस की फीस के हकदार हैं।"

इस फिल्म के इसी साल रिलीज होने की खबर है। क्योंकि साल की शुरुआत ही है तो माना जा सकता है कि साल के अंत तक ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो जाए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER