Cricket / मलान और वुड क्या खेल पाएंगे सेमीफाइनल मैच? बटलर ने दिया अपडेट

Zoom News : Nov 09, 2022, 02:13 PM
Cricket | आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला 10 नवंबर को भारत और इंग्लैंड के बीच एडिलेड ओवल मैदान पर खेला जाना है। इस मैच से पहले इंग्लैंड के दो खिलाड़ियों की चोट ने कप्तान जोस बटलर का सिरदर्द बढ़ा दिया है। स्टार तेज गेंदबाज मार्क वुड और स्टार बैटर डेविड मलान दोनों ही इस अहम मुकाबले से पहले चोटिल हो गए हैं। दोनों क्या सेमीफाइनल मैच में खेलेंगे या नहीं? इस पर बटलर ने मैच से एक दिन पहले प्रेस कॉन्फ्रेन्स में जवाब दिया।

बटलर से जब इन दोनों की फिटनेस के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, 'मलान और वुड दोनों का खेलना संशय में है। लेकिन हम देखेंगे कि मैच के दिन दोनों की क्या हालत है। हमें अपनी मेडिकल टीम पर भरोसा है। हम चाहते हैं कि खिलाड़ी फिट रहें। हमें टीम में हर खिलाड़ी के ऊपर पूरा भरोसा है। जब हम पाकिस्तान दौरे पर गए थे, तो हमने युवा खिलाड़ियों को मौका दिया था और उन्हें बढ़िया प्रदर्शन भी किया।'

बटलर ने आगे कहा, 'फिल साल्ट बढ़िया माइंडसेट वाला खिलाड़ी है, खासकर टी20 इंटरनेशनल में। वह ऐसा खिलाड़ी है, जिसकी नजर टीम के लिए बढ़िया प्रदर्शन करने पर होती है।' इस टूर्नामेंट में इंग्लैंड ने एडिलेड ओवल मैदान पर एक भी मैच नहीं खेला है, वहीं भारत इस मैदान पर सुपर-12 राउंड के दौरान बांग्लादेश के खिलाफ जीत दर्ज कर चुका है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER