Elon Musk-Bujji / एलन मस्क चलाएंगे प्रभास की Bujji? कल्कि के निर्देशक ने किया इनवाइट

Vikrant Shekhawat : May 29, 2024, 06:45 PM
Elon Musk-Bujji: प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे दिग्गज सितारों वाली फिल्म कल्कि 2898 AD का लंबे वक्त से इंतज़ार हो रहा है. फिल्म में कई बड़े सितारे हैं, लेकिन इन दिनों हर तरफ बुज्जी (Bujji) की ही चर्चा है. बुज्जी एक एडवांस टेक्नोलिजी से लैस तीन पहियों वाली गाड़ी है, जिसका इस्तेमाल फिल्म में भैरवा यानी प्रभास करने वाले हैं. अब फिल्म के निर्देशक नाग अश्विन ने टेस्ला मोटर्स के सीईओ एलन मस्क को बुज्जी चलाने के लिए इनवाइट किया है.

नाग अश्विन ने हाल ही में एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, “डियर एलन मस्क सर…हमें आपको हमारी बुज्जी दिखाने और चलाने के लिए दावत देते हुए बहुत खुशी होगी. ये 6 टन की गाड़ी है. पूरी तरह से मेड इन इंडिया, पूरी तरह से इलेक्ट्रिक और एक इंजीनियरिंग का कमाल है. और मैं ये कह सकता हूं कि ये आपके साइबर ट्रक के साथ फोटो खिंचवाने का अच्छा मौका होगा.” नाग अश्विन ने कहा कि दोनों गाड़ियों को साथ चलते देखना अच्छा नजारा होगा. हालांकि अब तक मस्क का जवाब नहीं आया है.

नाग अश्विन का ट्वीट


बुज्जी ने किया हैरान

हाल ही में एक बहुत बड़े इवेंट में मेकर्स ने भैरवा यानी प्रभास के साथ उनकी गाड़ी बुज्जी को पेश किया था. उसके बाद से लगातार मेकर्स अलग अलग जगहों पर बुज्जी को ले जा रहे हैं और इसे लोगो को दिखा रहे हैं. कुछ दिनों पहले भारते के पहले फार्मुला 1 ड्राइवर नारायण कार्तिकेयन ने भी बुज्जी ड्राइव की थी. वो इसे देखकर ही हैरान रह गए थे. उनके अलावा एक्टर नागा चैतन्या भी इस गाड़ी को चलाने का लुत्फ उठा चुके हैं.

600 करोड़ रुपये के बजट में बनी कल्कि 2898 AD 27 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इस फिल्म को पांच भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा. माना जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर सकती है. फिल्म को वैजयंती मूवीज़ ने प्रोड्यूस किया है. इसमें संतोष नारायनन ने संगीत दिया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER