Kalki 2898 AD Ticket Price / प्रभास की कल्कि के रिलीज से पहले दर्शकों को झटका! टिकट के बढ़ेंगे दाम?

Vikrant Shekhawat : Jun 12, 2024, 06:00 AM
Kalki 2898 AD Ticket Price: प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन स्टारर फिल्म कल्कि 2898 एडी की हर तरफ चर्चा हो रही है. बीते रोज़ ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है. ट्रेलर देखने के बाद तो प्रभास के फैंस फिल्म को लेकर और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. ट्रेलर में इतना सस्पेंस रखा गया है कि फिल्म को लेकर लोगों की उत्सुकता बढ़ गई है. मगर रिलीज़ से पहले अब इस फिल्म को देखने का प्लान बना रहे लोगों को झटका लगा है.

कल्कि 600 करोड़ रुपये के भारी भरकम बजट में तैयार की गई है. इसलिए माना जा रहा है कि मेकर्स इस फिल्म से तगड़ी कमाई की उम्मीद भी कर रहे हैं. अब 123 तेलुगू ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया है कि 27 जून को रिलीज़ होने जा रही इस फिल्म के टिकटों की कीमत बढ़ाई जा सकती है. आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में कल्कि के टिकट ऊंचे दामों पर बेचे जाने की रिपोर्ट है.

कहां कितनी बढ़ सकती हैं कीमते

बताया गया है कि तेलंगाना के मल्टिप्लेक्सेस में इस फिल्म के टिकटों की कीमत बढ़ाई जा सकती है और ये कीमत 413 रुपये तक हो सकती है. इसके अलावा इसी राज्य में सिंगल स्क्रीन्स पर भी इस फिल्म के टिकटों को 236 रुपये तक में बेचा जा सकता है. इसके अलावा आंध्र प्रदेश में भी टिकटों की कीमत बढ़ाने को लेकर चर्चा जारी है. वहां फिल्म के टिकटों की कीमत कम से कम 206 रुपये से 354 रुपये के बीच रहने की संभावना है.

फिल्म को लेकर जिस तरह का बज़ देखा जा रहा है. सोशल मीडिया पर जिस तरह लोग इस फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं. उसको देखते हुए 1 बजे रात में भी इसके शो रखने पर विचार किया जा रहा है. हालांकि इन बातों की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है.

नाग अश्विन के निर्देशन में बनी कल्कि 2898 एडी का लंबे वक्त से इंतज़ार हो रहा है. ये फिल्म काफी पहले ही रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कई कारणों से इसकी डेट टलती गई और अब ये 27 जून को आ रही है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER