बॉलीवुड / क्या ये पाकिस्तानी एक्टर निभाएगा Sushant Singh Rajput का किरदार? जानिए पूरा सच

Zee News : Aug 20, 2020, 01:28 PM
बॉलीवुड डेस्क | अभी सुशांत सिंह राजपूत के मौत की गुत्थी सुलझी भी नहीं है। इस बीच सोशल मीडिया में एक खबर वायरल हो रही है कि बॉलीवुड अभिनेता के जीवन पर एक मूवी बनने जा रही है। और इस फिल्म में मुख्य किरदार एक पाकिस्तानी एक्टर निभाएगा। आज हम आपको इसी खबर की असलियत बताने जा रहे हैं। 

पहले अफवाह को समझिए

हाल ही में हसन खान (Hasan Khan) ने इंस्टाग्राम पर दिवंगत अभिनेता की तस्वीर के साथ लिखा, 'अलहमदोलिल्लाह, एक प्रोजक्ट मिला है, जो मेरे दिल के बेहद करीब है। भारतीय वेब में मुझे सुशांत सिंह राजपूत का किरदार निभाने का मौका मिला है।' इसके बाद सोशल मीडिया में खबर आने लगी कि सुशांत की जीवन पर ओवर द टॉप प्लेफॉर्म (OTT Platform) अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) इस फिल्म को प्रोड्यूस कर सकती है। 

ये है सच्चाई

ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म (Global streaming platform) अमेजन प्राइम वीडियो ने कहा है कि वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जीवन पर आधारित किसी भी प्रोजेक्ट (Project) पर काम नहीं कर रहा है। एक अफवाह फैली थी कि ओटीटी प्लेटफार्म (OTT Platform) दिंवगत अभिनेता पर आधारित एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहा है, जिसमें पाकिस्तानी अभिनेता (Pakistani actor) हसन खान (Hasan Khan) प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे, जिसकी शुरुआत हसन के इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर एक पोस्ट के साथ हुई थी।

उन्होंने अपने आधिकारिक बयान में कहा, 'अमेजन प्राइम वीडियो ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर आधारित किसी भी प्रोजेक्ट पर अभिनेता हसन खान के साथ या उनके अलावा किसी को भी कमीशन या लाइसेंस नहीं दिया है।' सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने आवास पर आत्महत्या कर ली थी, अब मामले की जांच सीबीआई कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER