Entertainment News / शाहिद कपूर की 17 साल पहले आई इस हिट फिल्म का सीक्वल बनेगा?

Zoom News : May 07, 2024, 07:00 AM
Entertainment News: डायरेक्टर इम्तियाज अली इन दिनों छाए हुए हैं. वजह है उनके डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’, जो पिछले महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई. फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में नजर आए. इस फिल्म के लिए इम्तियाज के साथ-साथ स्टारकास्ट को भी खूब सराहा गया. इसी बीच अब एक इंटरव्यू में इम्तियाज ने शाहिद कपूर स्टारर एक फिल्म के सीक्वल पर बात की है.

शाहिद की वो फिल्म है ‘जब वी मेट’, जो आज से 17 साल पहले 2007 में रिलीज हुई थी. फिल्म रोमांटिक-कॉमेडी जॉनर की थी. शाहिद के साथ उसमें करीना कपूर दिखी थीं. पिछले साल ऐसी अफवाहें थीं कि इम्तियाज उस फिल्म का दूसरा पार्ट बनाने को लेकर बातचीत कर रहे हैं. हालांकि, अब उन्होंने सबकुछ क्लियर कर दिया है.

इम्तियाज अली ने क्या कहा?

हाल ही में न्यूज18 के साथ एक इंटरव्यू में इम्तियाज से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस ओर इशारा किया कि सीक्वल बनने का चांस काफी कम है. उन्होंने कहा, “‘जब वी मेट’ का सीक्वल क्यों? अगर लोग फिल्म का आनंद लेते रहना चाहते हैं तो वो लोग पहली फिल्म देख सकते हैं. ‘जब वी मेट 2’ बनाने के लिए एक कहानी और एक कारण होना चाहिए. लेकिन देखते हैं ये होता है या नहीं.”

बहरहाल, उनकी लेटेस्ट फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ की बात करें तो इस फिल्म को लोगों की तरफ से अच्छे रिव्यू भी मिले. स्टारकास्ट की एक्टिंग, इम्तियाज का डायरेक्शन, फिल्म की कहानी सबकुछ लोगों को पसंद आई. बता दें कि फिल्म को डायरेक्ट करने के साथ-साथ इम्तियाज इसके राइटर भी हैं.

हिट हुई थी शाहिद कपूर की फिल्म

‘जब वी मेट’ में शाहिद ने आदित्य का रोल प्ले किया था और करीना गीत रोल के रोल में दिखी थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार इसका बजट 15 करोड़ रुपये था और इसने इंडिया में 31.06 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था. वहीं वर्ल्डवाइड 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई (ग्रॉस) हुई थी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER