मंनोरजन / सिद्धार्थ शुक्ला के बिना शहनाज का नहीं लग रहा मन, टैडी बियर को पहनाई सिद्धार्थ की टी-शर्ट

AajTak : Mar 05, 2020, 10:31 AM
मुंबई: रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे में सिद्धार्थ शुक्ला के बिना शहनाज गिल का मन नहीं लग रहा है। शहनाज की बातों, हरकतों में हर पल झलकता है कि वो सिद्धार्थ शुक्ला को कितना मिस कर रही हैं। सिडनाज के फैंस को भी दोनों के फिर से साथ आने का इंतजार है। मुझसे शादी करोगे में शहनाज गिल ने उन्हें गिफ्ट में मिले टैडी बियर को सिद्धार्थ शुक्ला की टी-शर्ट पहनाई है। शहनाज को ये टैडी बियर कंटेस्टेंट बलराज ने गिफ्ट किया था।

बलराज को ये टैडी बियर शहनाज को इंप्रेस करने के लिए देना था। तब बलराज ने टैडी बियर पर सिडनाज का टैग भी लिखा था ताकि शहनाज ये टैडी बियर रिजेक्ट ना करें। शहनाज ने ये टैडी बियर अपने बेड पर रखा है। शहनाज के फैनक्लब पर ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं जहां शहनाज ने टैडी बियर को सिद्धार्थ शुक्ला की मरून एंड ग्रे कलर की टी-शर्ट पहना रखी है।

इससे ये साफ है कि शहनाज गिल अपने दूसरे रियलिटी शो में सिद्धार्थ शुक्ला को कितना मिस कर रही हैं। वे शो में इशारों-इशारों में सिद्धार्थ का भी नाम लेती हैं। इससे पहले शहनाज ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जहां वे सिद्धार्थ की ब्लू टी-शर्ट पहने नजर आई थीं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शहनाज ने दिल का इमोजी बनाया था।

पिछले एक एपिसोड में शहनाज गिल ने बताया था कि उन्हें कैसा पार्टनर चाहिए? पार्टनर की जो खूबियां शहनाज ने बताई थीं वे पूरी तरह सिद्धार्थ शुक्ला से मेल खा रही थीं। तब जय भानुशाली, माही विज ने मजाक करते हुए शहनाज से कहा था- इतना सब तो तूने साफ साफ बोल ही दिया है अब बस सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लेना ही बाकी रह गया है।

मालूम हो, बिग बॉस 13 में शहनाज और सिद्धार्थ की बॉन्डिंग काफी पसंद की गई थी। दोनों का हैशटैग सिडनाज शो खत्म होने के बाद भी ट्रेंड में रहता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER