Crime / महिला ने अपने पति की हत्या कर बेटे की मौत का बदला लिया, लाश 24 घंटे तक घर में छिपाई

Zoom News : Jan 21, 2021, 09:02 AM
उत्तर प्रदेश के शामली जिले से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने अपने शराबी पति के सिर पर हथौड़े से वार कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद दो दिन तक शव को घर में छिपाकर रखा गया था। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। महिला ने अपने बेटे की मौत का बदला लेने के लिए अपने पति की हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि महिला का पति शराब पीता था और उसके साथ मारपीट करता था। लगभग दो महीने पहले, उसने अपने 16 साल के बेटे को भी पीटा था और उसके प्राइवेट पार्ट को घायल कर दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी।

आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि उसके इकलौते बेटे की मौत से वह टूट गई थी और फिर उसने बदला लेने की ठान ली। 16 जनवरी को, उसका पति तेजपाल नशे में घर आया और उसके साथ मारपीट करने लगा, फिर उसे अपने मृत बेटे की याद आई। उसने पहले पति को बंधक बना लिया और उसकी जमकर पिटाई की और सिर पर हथौड़े से उस पर हमला कर दिया, जिससे वह हमेशा के लिए सो गई। सुला दिया

आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि उसने अपने पति के शव को दो दिनों तक घर में छिपाकर रखा, फिर मौका पाकर शव को घर के जंगल में फेंक दिया और घर में पड़े खून को भी साफ किया। गांव के लोग थोड़ी शंका के लिए जंगल गए और तेजपाल के शव को देखकर दंग रह गए, तब पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

जांच के दौरान, पुलिस ने सख्ती से मृतक की पत्नी से पूछा, तो उसने अपना अपराध कबूल कर लिया। महिला ने पुलिस को बताया कि उसे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है। अब उनके बेटे की आत्मा को शांति मिल गई होगी। सुकीर्ति माधव एसपी शामली का कहना है कि आदर्श मंडी थाना क्षेत्र में पत्नी को उसके ही पति की लोहे के हथौड़े से मारकर हत्या कर दी गई थी और 19 और 48 को पुलिस द्वारा शव को जंगल में फेंक दिया गया था हत्या की घटना के घंटों बाद आरोपी का राज खुलने के बाद आरोपी महिला को जेल भेज दिया गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER