वायरल हुई न्यूज़ / महिला हुई हवा से प्रेग्नेंट, 15 मिनट में ही हो गई डिलीवरी, दिया एक स्वस्थ बच्ची को जन्म

Zoom News : Feb 18, 2021, 05:02 PM
नई दिल्ली / जकार्ता: एक इंडोनेशियाई महिला ने ऐसा अजीबोगरीब दावा किया है कि आप हैरान रह जाएंगे। महिला का दावा है कि वह हवा से गर्भवती हो गई। एक स्थानीय समाचार चैनल से बात करते हुए, महिला ने कहा कि उसने किसी भी पुरुष के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए हैं, अचानक वह झूठ बोल रही हवा के साथ गर्भवती हो गई।

महिला के भयानक दावे के अनुसार, वह दोपहर में प्रार्थना करने के बाद अपने कमरे में आराम कर रही थी। अचानक उसे लगा कि वायु उसके शरीर में प्रवेश कर रही है। घटना के 15 मिनट बाद उसका पेट दर्द करने लगा और उसका पेट बढ़ने लगा। महिला फिर पास के अस्पताल में पहुंची जहां उसने एक स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया।

पुलिस जांच में जुटी

कुछ ही समय में महिला की विचित्र कहानी वायरल हो गई। इसके बाद मामले की जानकारी लेने के लिए स्थानीय सामुदायिक क्लिनिक की प्रमुख महिला के पास पहुंची। इस दौरान उसे पता चला कि महिला की शादी हो चुकी है। अब वह अपने पति से अलग रह रही है। उनके पास पहले से एक बच्ची है। सामुदायिक क्लिनिक के प्रमुख, इमान सुलेमान ने कहा, 'जांच के दौरान यह पाया गया है कि मां और बच्चा स्वस्थ हैं। सामान्य प्रसव हुआ है। बच्चे का वजन 2.9 किलोग्राम है। सुलेमान ने कहा कि यह एक 'गुप्त गर्भावस्था' का मामला लगता है, जिसमें महिला को प्रसव से पहले गर्भावस्था का अहसास भी नहीं होता है। स्थानीय पुलिस ने भी इस मामले में जांच शुरू कर दी है। महिला की पिछली शादी सहित सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER