झारखंड / तीन बच्चों के साथ कुएं में कूदी महिला, मां समेत 3 की मौत, 1 बच्चा गंभीर

Zoom News : Jul 08, 2021, 06:31 AM
झारखंड के कोडरमा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां घरेलू विवाद और प्रताड़ना से तंग आकर एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ कुएं में कूद गई। इस दौरान महिला और उसके दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई, जबकि एक बच्चे को बचा लिया गया है। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

ये वारदात कोडरमा के खांदी पंचायत के चंदवारा थाना इलाके की है। जहां एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ कुएं में कूद गई। जानकारी के मुताबिक संगीता देवी कल रात 12 बजे से ही अपने तीन बच्चों के साथ घर से बाहर निकल गई थी। वो बच्चों के साथ घर से कुछ दूर एक कुएं के पास पहुंची और बच्चों लेकर कुएं में छलांग लगा दी। हालांकि इस दौरान उसका एक बच्चा कुएं में पत्थर पर अटक गया। 

उसके रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे। लोगों ने देखा कि महिला समेत उसकी 6 वर्षीय बेटी और 2 वर्षीय बेटे का शव कुएं में तैर रहे थे। जबकि रोने वाला बच्चा घायल था। फौरन इस बारे में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने घायल बच्चे को बाहर निकालकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है। वहीं महिला और दो बच्चों के शव पोस्टमॉर्टम के भेजे गए हैं। 

घटना के पीछे घरेलू विवाद और दहेज उत्पीड़न की बात सामने आ रही है। दो दिन पहले ही मृतक महिला अपने मायके से वापस ससुराल लौटी थी। महिला के भाई ने बताया कि अक्सर उसके ससुरालवाले दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करते थे। इस मामले को लेकर कई बार पंचायत भी हुई थी। 

मृतका के भाई ने बताया कि उसकी बहन संगीता के ससुराल वाले उस पर प्रेम-प्रसंग का आरोप भी लगा रहे थे। इन सभी वजहों से संगीता काफी परेशान चल रही थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल, पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER