Crime / बीच सड़क पर महिला की दिनदहाड़े हत्या, मौत की पुष्टि करने बाद हत्यारा फरार

Zoom News : Dec 27, 2020, 10:58 AM
ब्राजील (Brazil) के साओ पाउलो (Sao Paulo) में दिनदहाड़े एक महिला की हत्या कर दी गई, जब वह काम से अपने घर जा रही थी. घात लगाकर बैठे हमलावर ने 34 वर्षीय एना पाउला द सिल्वा (Ana Paula da Silva) पर ताबड़तोड़ गोलियों की बरसात कर दी और उनकी मौत के बाद मौके से फरार हो गया.

घटना एक सीसीटीवी में कैद हो गई, जिससे पता चलता है कि हमलावर पहले से इंतजार कर रहा था और जैसे ही एना पाउला द सिल्वा (Ana Paula da Silva) मौके पर पहुंची उसने गोलियां की बौछार कर दी.

मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने बताया कि हमलावर ने पहले एक गोली एना पाउला द सिल्वा (Ana Paula da Silva) के सिर पर मारी, जिसके बाद वह जमीन पर गिर गईं. इसके बाद हत्यारे ने गले पर दो गोली मारी.

डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, हमलावर ने एना पाउला द सिल्वा (Ana Paula da Silva) को गोली मारी और फिर मौत की पुष्टि करने के बाद मौके से फरार हो गया.

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अभी तक मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है और ना ही हत्या के कारणों का पता चल पाया है.

मेक्सिको पब्लिक सिक्युरिटी एंड क्रिमिनल जस्टिस सेंटर की स्टडी के अनुसार ब्राजील में रोजाना करीब 10 से 15 महिलाओं की हत्या के मामले सामने आते हैं. स्टडी के मुताबिक साल 1997 से 2007 के बीच ब्राजील में 41532 महिलाओं की हत्या हुई थी.


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER