Viral News / महिला ने किया एक लाख का आईफोन ऑनलाइन ऑर्डर, बॉक्स खोला तो निकाला जूस

Zoom News : Mar 02, 2021, 07:59 AM
Delhi: कई बार ऐसा होता है कि ऑनलाइन ऑर्डर करने से कुछ मिलता है, लेकिन जब इसे डिलीवर किया जाता है, तो कुछ ऐसा सामने आता है कि ऑर्डर देने वाले के होश उड़ जाते हैं। ऐसा ही एक मामला चीन से सामने आया है जहां एक महिला ने Apple iPhone ऑर्डर किया लेकिन डिलीवरी में Apple का जूस निकला। दरअसल, यह चीन का मामला है, यहां एक महिला ने Apple iPhone 12 Pro Max को ऑनलाइन बुक किया था लेकिन वह ऑनलाइन धोखाधड़ी का शिकार हो गई। उस राशि के बदले में जब महिला ने आईफोन खरीदने के लिए भुगतान किया, तो उसे बॉक्स में एक एप्पल दही स्वाद पेय मिला, जिसे देखकर वह हैरान रह गई।

ग्लोबल टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने iPhone 12 प्रो मैक्स खरीदने के लिए 1500 डॉलर (लगभग एक लाख रुपये) से अधिक खर्च किए और इसे उत्पाद वेबसाइट से खरीदा। उन्होंने यह नहीं समझा कि आधिकारिक वेबसाइट से खरीदने के बावजूद उनके साथ यह कैसे हुआ। फिलहाल उन्होंने पुलिस को इस बारे में सूचित कर दिया है।

यह मामला स्थानीय पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। Apple और स्थानीय कूरियर कंपनी फिलहाल मामले की जांच कर रही है। मेल सेवा की ओर से यह भी कहा गया कि महिला द्वारा दिया गया फोन वहां पहुंचा दिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER