निर्दयी मामला / 5 स्टार होटल में घटी घटना, पिता ने 1 साल की बेटी को पीट-पीटकर मार डाला

Zoom News : Dec 17, 2020, 01:36 PM
23 साल की मदीना बरकत ने आरोप लगाया है कि उसके पति मोहम्मद बरकत ने पीट-पीटकर एक साल की सोफिया की हत्या कर दी, जिस समय वह कजाकिस्तान के अल्माटी में फाइव स्टार इंटरकांटिनेंटल होटल में रुके हुए थे।

मदद के लिए गुहार लगाती रही मां

होटल का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि घटना के बाद महिला बच्ची को लेकर होटल के लॉबी में आती है और लोगों से मदद की गुहार लगा रही है।

होटल स्टाफ ने की मदद

वीडियो में दिख रहा है कि महिला बच्ची को लेकर हर किसी से मदद मांग रही है, जिसके बाद होटल के सिक्योरिटी गार्ड ने मदद की और एंबुलेंस बुलाया। हालांकि हॉस्पिटल पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

चीख-चीखकर कह रही थी- मेरे बच्चे को मार डाला

होटल के कर्मचारियों ने बताया है कि जिस समय मदीना बरकत अपनी बच्ची को लेकर लॉबी में पहुंची, उस समय वह चीख रही थीं और कह रही थीं, 'उसने मेरे बच्चे को मार डाला, उसने उसे मारा।'

पायलट हैं मोहम्मद बरकत

डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार 41 साल के मोहम्मद बरकत हॉन्ग कॉन्ग एयरलाइंस में पायलट हैं। इससे पहले वह मलेशिया एयरलाइंस में काम करते थे।

मोहम्मद बरकत को मिर्गी की बीमारी

मोहम्मद बरकत ने खुद को निर्दोष बताया है और कहा कि यह एक दुर्घटना है। बरकत ने कोर्ट में कहा, 'मैं लंबे समय से मिर्गी से पीड़ित हूं और जिस समय यह घटना घटी मुझे मिर्गी का दौरा आया था। मुझे कुछ भी याद नहीं है कि उस समय क्या हुआ।'

मोहम्मद बरकत अगर इस मामले में दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें 20 साल तक की सजा हो सकती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER