दुनिया / मेट्रो ट्रैक पर महिला को दिया धक्का, ट्रेन के नीचे आने से बची जान

Zoom News : Nov 20, 2020, 05:53 PM
अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर के मेट्रो में एक दर्दनाक मामला प्रकाश में आया है। एक शख्स ने मेट्रो ट्रेन के आने से कुछ देर पहले 40 साल की महिला को ट्रैक पर धक्का दे दिया, जिससे महिला मेट्रो ट्रेन के नीचे आ गई। यह घटना 14 स्ट्रीट-यूनियन स्क्वायर स्टेशन की है। हालांकि, इस महिला की किस्मत अच्छी थी और ट्रैक पर गिरने के बावजूद, वह एक आश्चर्य से बच गई और उसे थोड़ी ही चोट लगी। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि कुछ लोग स्टेशन पर मौजूद हैं और ट्रेन का इंतजार कर रहे हैं। जैसे ही यह मेट्रो ट्रेन आती है, यह व्यक्ति अचानक महिला को धक्का देता है

इस शख्स की करतूत से वहां मौजूद लोग भी हैरान हैं। पुलिस जांच में पता चला है कि जिस व्यक्ति ने इस महिला को मेट्रो ट्रैक पर फेंक दिया उसका नाम आदित्य वेमुलापति है और उसकी उम्र 24 साल है।

ऐसा माना जाता है कि आदित्य बेघर है और हत्या की साजिश का मामला चल रहा है। खबरों के मुताबिक, दोनों के बीच न तो कोई बातचीत हुई और न ही दोनों के बीच किसी तरह का कोई संपर्क था। ऐसे में यह शख्स महिला को धक्का क्यों दे रहा है, इसकी भी जांच चल रही है। वहां मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, इस व्यक्ति ने धक्का देने के तुरंत बाद एमटीए ट्रेन सेवा पर्यवेक्षक के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

घायल महिला को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। हालांकि, उनके माथे पर कुछ चोटें आई हैं। घटना से 14 घंटे पहले एक व्यक्ति की पिटाई करने के बाद उसे न्यूयॉर्क शहर के मेट्रो ट्रैक पर फेंक दिया गया था। मेट्रो प्रशासन के एक अधिकारी ने कहा कि मानसिक स्वास्थ्य के बारे में शहर में बहुत काम किया जाना बाकी है और लोग कोविद और बेरोजगारी के कारण मानसिक समस्याओं से जूझ रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER