Viral News / महिला टीचर ने 14 साल के नाबालिग से जबरन बनाए संबंध, CCTV में रिकॉर्ड हुआ वीडियो

Zoom News : Jul 08, 2021, 12:07 PM
टीचर को भगवान का रूप माना जाता है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया (Australia) में टीचर और स्टूडेंट के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना हुई, जिसमें मासूम की जिंदगी बर्बाद हो गई। दरअसल यहां एक महिला टीचर ने स्कूल में 14 साल के मासूम के साथ जबरन संबंध (Sexual Abuse) बनाए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है। यह सिलसिला कई महीनों से चल रहा था। पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपी टीचर पहले भी कई लड़कों का कथित रूप से यौन शोषण कर चुकी है। जानिए ये पूरा मामला क्या है।

महिला टीचर ने किया मासूम का यौन शोषण

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के सिडनी (Sydney) शहर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक 24 साल की महिला टीचर ने 14 साल के नाबालिग मासूम का यौन शोषण किया। मासूम के यौन शोषण की घटना स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद इस घटना का खुलासा हुआ। 

स्टूडेंट को भेजीं अपनी आपत्तिजनक तस्वीरें

जान लें कि लंच ब्रेक में मिलने से पहले आरोपी मोनिका ने मासूम को अपनी आपत्तिजनक तस्वीरें भी भेजी थीं। महिला टीचर ने बच्चे से भी उसकी अतरंग फोटो मांगी थीं। 

सीरियल ऑफेंडर है महिला टीचर

बता दें कि आरोपी टीचर मोनिका एलिजाबेथ अन्य 10 मामलों में भी आरोपी है। उसके ऊपर 14-16 की उम्र के बीच के कई नाबालिग लड़कों से जबरन संबंध बनाने का आरोप है। पिछले साल 10 जुलाई को पुलिस ने मोनिका का गिरफ्तार किया था।

पीड़ित स्टूडेंट ने सुनाई आपबीती

आरोपी महिला टीचर मोनिका को सजा सुनाने से पहले जज केट ने कोर्ट में पीड़ित बच्चे का बयान पढ़ा। उसमें लिखा था कि टीचर की वजह से उसकी जिंदगी पूरी तरह से बर्बाद हो गई। उसे स्कूल छोड़ने पर मजबूर होना पड़ा क्योंकि अन्य बच्चे उसे बहुत चिढ़ाते थे। 

कोर्ट ने महिला टीचर को दी सख्त सजा

कोर्ट ने मोनिका एलिजाबेथ को दोषी करार देने के बाद 4 साल और 9 महीने की सजा सुनाई। 2 साल और 5 महीने तक मोनिका को पैरोल नहीं मिलेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER