Photography / वर्ल्ड फोटोग्राफी डे पर दिया मिर्जा ने शेयर की अपनी पसंदीदा खींचीं हुई तस्वीर

Zoom News : Aug 20, 2020, 12:28 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  पूरी दुनिया में हर साल 19 अगस्त को 'वर्ल्ड फोटोग्राफी डे' यानि कि 'विश्व फोटोग्राफी दिवस' मनाया जाता है। यह दिन खासतौर पर उनलोगों के लिए मनाया जाता है, जो हमारे जीवन में हो रहे कुछ खास पलों को तस्वीरों में कैद कर लेते हैं। और उन तस्वीरें को देखकर ही हम उन पलों को फिर से एकबार जी लेते हैं। 

 

आज वर्ल्ड फोटोग्राफी डे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने भी अपनी कुछ पसंदीदा खींचीं हुई तस्वीरें शेयर की है। दिया ने सोशल मीडिया पर कुल 6 तस्वीरें शेयर की है। फोटो शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया, "मुझे फोटोग्राफी के बारे में जो चीज सबसे ज्यादा पसंद है वह है कि आप हजारों इमोशन और शब्द एक इमेज में कैप्चर कर सकते हैं।"

 

"यहाँ मैं फिर से अपनी कुछ खूबसूरत यादें ताजा कर रहीं हूं, जो धरती और आसमान के बीच की हर चीज को खूबसूरती से दर्शा रहा है। मेरे द्वारा क्लिक किए हुए मेरी कुछ फेवरेट तस्वीरें। #WorldPhotographyDay #ForNature #WildLife #One."

 

दिया द्वारा शेयर की गई फोटो की बात करें तो पहली फोटो में दिया कैमरे लिए हुए फोटो क्लिक कर रहीं हैं। बाकी की दूसरी तस्वीरें में उन्होंने नेचर को बहुत ही खूबसूरती से अपने कैमरे में कैद किया है। दिया की इन क्लिक की हुई तस्वीरों की फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं। 

 

बता दें दिया मिर्जा को नेचर के प्रति बहुत लगाव है, और वो नेचर को साफ सुरक्षित रखने की सलाह अपने फैंस को भी देती है। साथ ही दिया ग्लोबल से रिलेटेड हर इवेंट में शामिल होना पसंद करतीं है, नेचर के प्रति उनका लगाव, उन्हें अपनी प्रकृति के लिए कई काम करने के लिए उकसाता है।

 

दिया भले ही आज फिल्मी दुनिया में ज्यादा एक्टिव नहीं है, लेकिन नेचर के प्रति अपने कामों को लेकर दिया हमेशा चर्चा में बनी रहती है। दिया हमेशा पर्यावरण से जुड़े मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखतीं है। 

 

दिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म "थप्पड़" में नजर आयीं थी। फिल्म में तापसी पन्नू भी लीड रोल में थी। फिल्म का डायरेक्शन अनुभव सिन्हा ने किया था। 



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER