स्मार्टवॉच / Xiaomi ने लॉन्च की Mi Watch Revolve स्मार्टवॉच, जानें कीमत और फीचर्स

Zoom News : Sep 29, 2020, 05:26 PM
Xiaomi ने भारत में अपनी पहली स्मार्टवॉच Mi Watch Revolve को लॉन्च कर दिया है। Xiaomi ने इस स्मार्टवॉच को होम मार्केट चीन में पिछले साल दिसंबर महीने में Mi Watch Color के नाम से पेश किया था। अब शाओमी ने इसे इंडियन मार्केट में Mi Watch Revolve नाम दिया है।

शाओमी की स्मार्टवॉच सर्कूलर डायल और कई फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है। शाओमी की स्मार्टवॉच Mi Watch Revolve को दो फिजिकल बटन और स्टेनलेस स्टील बॉडी के साथ पेश किया गया है।

कीमत

Mi Watch Revolve स्मार्टवॉच को भारत में 46mm साइज में पेश किया है, जिसकी कीमत  10,999 रुपये है। यह स्मार्टवॉच क्रोम सिल्वर और मिडनाइट ब्लैक कलर में पेश किया गया है। इसकी सेल भारत में 6 अक्टूबर से शुरू होगी। शाओमी इस स्मार्टवॉच को दीवाली तक भारत में 9,999 रुपये में बेच रही है। यह स्मार्टवॉच Mi.com, Amazon, Mi Home, और पार्टनर रिटेल स्टोर से खरीदी जा सकती है।

फीचर्स

Mi Watch Revolve में कंपनी ने 46mm का डायल दिया है, जिसमें 1.39-इंच की AMOLED डिस्प्ले दी है। डिस्प्ले का रेज्यूलेशन 454×454 पिक्सल और ब्राइटनेस 450 निट्स है। यह डिस्प्ले पैनल Corning Gorilla Glass 3 की प्रोटेक्शन के साथ आता है। इस स्मार्टवॉच में कनेक्टिविटी के लिए Bluetooth 5.0 BLE दिया है। इस वॉच की शाओमी की नई एंड्रॉयड और आईओओस ऐप Xiaomi Wear से कनेक्ट किया जा सकता है। इसमें 420mAh की बैटरी दी है, जो सिंगल चार्च में दो हफ्ते और GPS में 20 घंटे की बैटरी बैकअप देता है। इसे चार्ज होने में करीब 2.5 घंटे लगते हैं। इस वॉच में शाओमी ने कनेक्टिविटी के लिए Wi-Fi, GPS, और Glonass भी दिया है।

Mi Watch Revolve स्मार्टवॉच में PPG हार्टरेट सेंसर, थ्री एक्सेस एक्सलरेशन सेंसर, जायरोस्कोप, जियोमैग्नेटिक सेंसर, बारास्पेटर और एंबियंट लाइट सेंसर दिया है। यह स्मार्टवॉच ऑलवेज ऑन डिस्प्ले के साथ आती है।

इस स्मार्टवॉच में स्ट्रैस मैनेजमेंट, हार्ट रेट वरिबिलिटी मॉनीटरिंग, HR मॉनीटरिंग, VO2 Max, और बॉडी एनर्जी मॉनीटरिंग जैसे फीचर भी मिलते हैं। इस में दस स्पोर्टस मोड -रनिंग, सायकलिंग,  ट्रेकिंग,  ट्रेडमिल, वर्किंग आउट भी मिलते हैं। यह स्मार्टवॉच 110 से ज्यादा वॉचफेस के साथ पेश की गई हैं। Mi Watch Revolve में नोटिफिकेशन, वेदर, म्यूजिक कंट्रोल, अलार्म जैसे फीचर भी दिए गए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER